Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पीएमसी बैंक मामला: याचिका की सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, हाईकोर्ट जाने को कहा

बैंक के खाताधारकों को राशि निकालने की अनुमति संबंधी याचिका की सुनवाई से शुक्रवार को इंकार कर दिया।

18/10/2019

राष्ट्रीय शिक्षा नीति का 1 साल पूरा: मोदी बोले- भविष्य को ध्यान रखकर बनाया, इससे देश का भाग्य बदलेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति का एक साल पूरा होने पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सभी देशवासियों और सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि नई शिक्षा नीति भविष्य को ध्यान रखते हुए बनाया गया है और इससे देश का भाग्य बदलेगा।

29/07/2021

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी

अर्थशास्त्र के नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मोदी ने बनर्जी से मुलाकात के संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी।

22/10/2019

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत गंभीर, आर्मी हॉस्पिटल में ब्रेन सर्जरी के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर

सेना के रिसर्च एंड रैफरल (आर आर) अस्पताल में भर्ती पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की आपात शल्य चिकित्सा की गई है जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। आर आर अस्पताल की ओर से जारी प्रणब मुखर्जी के स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया कि जांच में मस्तिष्क में एक बड़ा थक्का जमा होने और उनकी स्थिति को देखते हुए तुरंत उनका ऑपरेशन किया गया।

11/08/2020

सुप्रीम कोर्ट ने चिदम्बरम की जमानत याचिका पर सीबीआई को दिया नोटिस

उच्चतम न्यायालय ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम की जनमत याचिका पर केंद्रीय जांच ब्यूरो से जवाब तलब किया।

04/10/2019

सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से मांगा मामलों का विवरण

केंद्रीय जांच ब्यूरो की कार्यशैली को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सफलता दर का डेटा मांगा है। कोर्ट ने कहा कि सीबीआई द्वारा चलाए जा रहे मामलों में कोर्ट ने डेटा मांगा है।

04/09/2021

MHA का सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को निर्देश, प्रवासी मजदूरों, बेघरों के रहने-खाने का करें इंतजाम

कोरोना वायरस को रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच दिल्ली समेत तमाम बड़े शहरों से दूसरे राज्यों के मजदूरों का बड़े पैमाने पर पलायन जारी है। ऐसे में अब गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को निर्देश दिया है कि वे इन प्रवासी मजदूरों समेत बेघर लोगों के खाने-पीने, ठहरने, कपड़े, इलाज आदि का पुख्ता इंतजाम करें।

28/03/2020