Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

अहमदाबाद में कपड़े के गोदाम में लगी आग में अब तक 12 की मौत, 10 घायल

गुजरात में अहमदाबाद शहर के नारोल क्षेत्र में कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग में मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है जबकि घायलों का आंकड़ा 10 पर पहुंच गया है। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अहमदाबाद में आग दुर्घटना में जान गंवाने वाले व्यक्तियों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

05/11/2020

बिना सब्सिडी वाले LPG सिलेंडर के दाम में भारी गिरावट, 162 रुपए सस्ता हुआ सिलेंडर

कोरोना वायरस सकंट और लॉकडाउन के बीच देश की तेल कंपनियों ने मई की शुरूआत होते ही आम आदमी को बड़ी राहत दी है। लगातार तीसरी बार एलपीजी सिलेंडर की कीमत में कटौती की गई है। मई माह की पहली तारीख को बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर के दाम में 162.50 की कटौती की गई है।

01/05/2020

भारत में बनेगी रूस की कोरोना वैक्सीन की 10 करोड़ खुराक, आरडीआईएफ और हेरेतो बायोफार्मा के बीच करार

रूस में विकसित कोरोना वायरस कोविड-19 की वैक्सीन स्पूतनिक वी की 10 करोड़ से अधिक डोज भारत में बनाई जाएगी।

28/11/2020

नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ त्रिपुरा और असम में प्रदर्शन, राष्ट्रीय राजमार्ग बंद

नागरिकता (संशोधन) विधेयक (सीएबी) के खिलाफ त्रिपुरा में सभी जनजातीय आधारित क्षेत्रीय दलों, गैर-सरकारी संगठनों और छात्र संगठनों के महासंघ ज्वाइंट मूवमेंट अगेंस्ट सिटीजनशिप अमेंडेंट बिल (जेएमएसीएबी) के आह्वान पर अनिश्चितकालीन आंदोलन के तीसरे दिन भी जनजीवन बुरी तरह प्रभावित रहा।

11/12/2019

एग्जिट पोल में दिखी मोदी लहर, एनडीए को प्रचंड बहुमत मिलने की संभावना

सत्रहवीं लोकसभा के चुनाव के मतदान बाद सर्वेक्षणों में से अधिकतर ने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की फिर सरकार बनने का अनुमान व्यक्त किया है।

20/05/2019

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा मुठभेड़ में अल बद्र का आतंकवादी ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में अल बद्र का एक आतंकवादी मारा गया। मारे गए आतंकवादी के पास से एक पिस्तौल, एक मैगजीन और पांच राउंड गोला-बारूद बरामद किए गए।

24/09/2020

चौकीदार चोर है के नारे पर सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी, BJP या RSS से नहीं : राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी की हार का दावा किया। राहुल ने पीएम मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने पर भी सवाल उठाया।

04/05/2019