Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

औरंगाबाद हादसे पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और पीएम मोदी ने जताया दुख

Friday, May 08, 2020 12:50 PM
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद के निकट हुए रेल हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। कोविंद ने शुक्रवार को ट्वीट करके कहा कि महाराष्ट्र में औरंगाबाद के निकट रेलवे ट्रैक दुर्घटना में लोगों के हताहत होने के बारे में जानकर गहरा दु:ख हुआ है, जिसे मैं शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता। उन्होंने लिखा कि हमारी संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ है। घायलों के यथाशीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने भी औरंगाबाद में रेल हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई। नायडू ने ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रेल हादसे में मारे गए लोगों के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने औरंगाबाद में रेल हादसे में मारे गए लोगों के प्रति गहरा दुख व्यक्त करते हुए हरसंभव सहायता मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। मोदी ने ट्वीट कर इस हादसे पर गहरा दुख जताया। उन्होंने रेल मंत्री पीयूष गोयल से बात कर हादसे की जानकारी ली और हरसंभव मदद उपलब्ध कराने के लिए कहा है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अमित शाह का कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर आरोप, कहा- राजनीतिक लाभ के लिए कराए दंगे

केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर लोगों को गुमराह कर राजनीतिक लाभ के लिए दंगे कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि राजधानी के लोगों को विधानसभा चुनाव में केजरीवाल सरकार को सत्ता से बाहर कर इसका जवाब देना चाहिए।

05/01/2020

पीएम मोदी ने 69वें जन्मदिन पर लिया अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद, साथ में खाया खाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 69वें जन्मदिन पर गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद लिया। प्रधानमंत्री मोदी दोपहर करीब ढाई बजे गांधीनगर में अपनी मां के आवास पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी मां के साथ बैठकर खाना भी खाया।

17/09/2019

लॉकडाउन के बाद भी पलायन को लेकर केन्द्र सख्त, राज्यों की सीमाएं सील करने आदेश

राजधानी दिल्ली समेत देश के कई शहरों से प्रवासी लोगों के पलायन पर केन्द्र सरकार ने सख्त रुख अपनाया है। सरकार ने कहा है कि लोगों की आवाजाही रोकने के लिए राज्य और जिलों की सीमाएं सील कर दी जाएं। लॉकडाउन का पालन कराने की जिम्मेदारी जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक की है।

30/03/2020

जम्मू-कश्मीर में 200-300 आतंकी सक्रिय, घुसपैठ कराने के लिए पाक कर रहा गोलीबारी: डीजीपी

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान ने सर्दियां शुरू होने से पहले अधिक से अधिक संख्या में आतंकवादियों को राज्य में दाखिल कराने के लिए सीमापार से गोलीबारी तेज कर दी है।

07/10/2019

7वीं बार बिहार के सीएम बने नीतीश कुमार, तारकिशोर और रेणु देवी समेत 14 मंत्रियों ने भी ली शपथ

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेता नीतीश कुमार ने सोमवार को सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। नीतीश कुमार को राजभवन में आयोजित एक सादे समारोह में राज्यपाल फागू चौहान ने मुख्यमंत्री के पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। उनके साथ 14 नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली।

16/11/2020

दिल्ली की 6 सीटों पर कांग्रेस ने घोषित किए उम्मीदवार, नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली से लडे़ंगी शीला दीक्षित

कांग्रेस दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों में से 6 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

22/04/2019

अनिल देशमुख के बचाव में आए शरद पवार, बोले- इस्तीफे का सवाल ही नहीं, परमबीर सिंह के आरोप गलत

एंटीलिया केस की जांच के बीच भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसे महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का एनसीपी चीफ शरद पवार ने फिर बचाव किया है। पवार ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमें ऐसा लगता है कि परमबीर सिंह ने यह सारे आरोप इसलिए लगाए, क्योंकि उनका ट्रांसफर कर दिया गया है।

22/03/2021