Dainik Navajyoti Logo
Sunday 27th of September 2020
 
भारत

चरित्र प्रमाण पत्र देने में सुशील का कोई जोड़ नहीं : प्रशांत

Saturday, January 25, 2020 16:15 PM
प्रशांत किशोर (फाइल फोटो)

पटना। बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता एवं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चरित्र प्रमाण-पत्र देने में सुशील मोदी का कोई जोड़ नहीं है। किशोर ने ट्विटर पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के खिलाफ मोदी का एक वीडियो और अब उनके समर्थन में दिए गए बयान को पोस्ट किया कि लोगों को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देने में सुशील कुमार मोदी का कोई जोड़ नहीं है। देखिए पहले बोलकर बता रहे थे और अब उप मुख्यमंत्री बना दिए गए तो लिखकर दे रहे हैं। जदयू नेता की ओर से पोस्ट किए गए वीडियो, जिसमें राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ नीतीश कुमार के सरकार बनाने के बाद मोदी कह रहे हैं, नीतीश कुमार बिहार का पर्याय समझने लगे हैं। वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह इंदिरा भारत है और भारत इंदिरा नीतीश बिहार है और बिहार नीतीश तो अब वह जमाना चला गया है।

नीतीश के डीएनए में विश्वासघात है, धोखाधड़ी है। उन्होंने जीतनराम मांझी को दोस्ती के बाद भाजपा को और बिहार के लोगों के जनादेश को धोखा दिया। इस व्यक्ति ने शिवानंद तिवारी, जॉर्ज फर्नांडिस से लेकर लालू यादव तक के साथ विश्वासघात किया है। यह विश्वासघात और धोखाधड़ी नीतीश कुमार का डीएनए है न कि बिहार के लोगों का।

 

यह भी पढ़ें:

जामिया हिंसा मामले में गिरफ्तार किए गए 10 लोगों में से एक भी छात्र नहीं है: दिल्ली पुलिस

जामिया और एएमयू हिंसा मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ताओं को हाईकोर्ट जाने के लिए कहा है। कोर्ट ने कहा कि हाईकोर्ट में पहले दोनों पक्षों की बात सुने।

17/12/2019

आप ने लॉन्च की 'अमित शाह का उल्टा चश्मा' नाम से वेबसाइट, आरोपों पर व्यंग्यात्मक अंदाज में दिया जवाब

आम आदमी पार्टी ने www.amitshahkaultachashma.com नाम से एक वेबसाइट लॉन्च की और इस अभियान के जरिए गृह मंत्री अमित शाह द्वारा केजरीवाल सरकार में कोई विकास कार्य नहीं करने के लगाए गए आरोपों का व्यंग्यात्मक अंदाज में जवाब दिया गया है।

06/02/2020

फारूक अब्दुल्ला को हिरासत में लेना शर्मनाक, तुरंत किया जाएं रिहा : स्टालिन

द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) अध्यक्ष एमके स्टालिन ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला को सार्वजनिक सुरक्षा कानून (पीएसए) के तहत हिरासत में लिये जाने को संवैधानिक मूल्यों और लोकतांत्रिक परम्पराओं के लिए शर्मनाक करार देते हुए उनकी तुरंत रिहाई की मांग की है।

15/12/2019

डोभाल ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात

जम्मू-कश्मीर में स्थिति सामान्य बनाए जाने के लिए सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों के बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

20/08/2019

स्काईमेट ने जारी किया पूर्वानुमान, इस बार मानसून की ट्रेन तीन दिन लेट

मौसम पूर्वानुमान बताने वाली कंपनी स्काईमेट ने मंगलवार को कहा कि इस बार मानसून तीन दिन की देरी से चार जून को केरल पहुंचेगा।

15/05/2019

उद्धव ठाकरे सरकार ने हासिल किया बहुमत, भाजपा ने किया सदन से वॉक-आउट

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने विधानसभा में बहुमत हासिल कर लिया है।

30/11/2019

जम्मू-कश्मीर: बडगाम में CRPF टीम पर ग्रेनेड हमला, 2 जवान और 4 नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा लगातार तीसरे दिन सुरक्षाबलों को निशाना बनाया गया है। आतंकियों ने बडगाम जिले के पाखेरपोरा एरिया में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से अटैक कर दिया। हमले में सीआरपीएफ की 181वीं बटालियन के 2 जवान और चार स्थानीय नागरिक घायल हो गए।

05/05/2020