Dainik Navajyoti Logo
Friday 21st of February 2020
 
भारत

चरित्र प्रमाण पत्र देने में सुशील का कोई जोड़ नहीं : प्रशांत

Saturday, January 25, 2020 16:15 PM
प्रशांत किशोर (फाइल फोटो)

पटना। बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता एवं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चरित्र प्रमाण-पत्र देने में सुशील मोदी का कोई जोड़ नहीं है। किशोर ने ट्विटर पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के खिलाफ मोदी का एक वीडियो और अब उनके समर्थन में दिए गए बयान को पोस्ट किया कि लोगों को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देने में सुशील कुमार मोदी का कोई जोड़ नहीं है। देखिए पहले बोलकर बता रहे थे और अब उप मुख्यमंत्री बना दिए गए तो लिखकर दे रहे हैं। जदयू नेता की ओर से पोस्ट किए गए वीडियो, जिसमें राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ नीतीश कुमार के सरकार बनाने के बाद मोदी कह रहे हैं, नीतीश कुमार बिहार का पर्याय समझने लगे हैं। वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह इंदिरा भारत है और भारत इंदिरा नीतीश बिहार है और बिहार नीतीश तो अब वह जमाना चला गया है।

नीतीश के डीएनए में विश्वासघात है, धोखाधड़ी है। उन्होंने जीतनराम मांझी को दोस्ती के बाद भाजपा को और बिहार के लोगों के जनादेश को धोखा दिया। इस व्यक्ति ने शिवानंद तिवारी, जॉर्ज फर्नांडिस से लेकर लालू यादव तक के साथ विश्वासघात किया है। यह विश्वासघात और धोखाधड़ी नीतीश कुमार का डीएनए है न कि बिहार के लोगों का।

 

यह भी पढ़ें:

जरूरत से अधिक योग्यता होने पर महिला को नहीं मिली नौकरी, हाईकोर्ट ने फैसला रखा बरकरार

चेन्नई मेट्रो ने नौकरी के लिए एक महिला का आवेदन जरूरत से अधिक योग्यता होने पर खारिज कर दिया। महिला ने चेन्नई मेट्रो के इस फैसले को मद्रास हाईकोर्ट में चुनौती दी, लेकिन हाईकोर्ट ने भी इस फैसले को बरकरार रखा।

12/07/2019

चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद डांस करने लगे ओवैसी, वीडियो वायरल

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र विधानसभा में चुनाव प्रचार कर रहे है।

19/10/2019

पढ़िए, अयोध्या मामले का पूरा घटनाक्रम, कब-क्या हुआ?

अयोध्या के राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद में उच्चतम न्यायालय का फैसला आ गया है। सदियों पुराने इस विवाद के महत्वपूर्ण घटनाक्रम इस प्रकार हैं।

09/11/2019

कर्नाटक : मल्लेश्वर में दुकानदार की बेहतरीन पहल, प्लास्टिक कप की जगह फलों के खोल का इस्तेमाल

बेंगलुरु के मल्लेश्वरम में एक जूस की दुकान पर ग्राहकों को प्लास्टिक के कप की बजाय फलों के छिलकों में जूस दिया जाता है और ग्राहकों के जूस पीने के बाद फलों के छिलकों को मवेशियों को खिला दिया जाता है।

06/02/2020

सेंसेक्स और निफ्टी में गिरावट

एशियाई और यूरोपीय बाजारों से मिले नकारात्मक संकेतों के दबाव में घरेलू स्तर पर हुयी मुनाफावसूली से शेयर बाजार में गिरावट में रही।

03/01/2020

भारतीय सुरक्षाबल सभी चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार : राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय सुरक्षाबल सीमा पार से सभी चुनौतियों का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

25/09/2019

आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिंदू ही था: कमल हासन

एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिंदू ही था और वो था नाथूराम गोडसे।

13/05/2019