Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 20th of October 2020
 
भारत

नवजोत सिद्धू के खिलाफ लगे पोस्टर में लिखा, राजनीति कब छोड़ रहे हैं?

Saturday, June 22, 2019 16:30 PM

मोहाली। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें लिखा गया है कि आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं। आपके इस्तीफे का इंतजार किया जा रहा है। इस पोस्टर से  सिद्धू पर निशाना साधा जा रहा है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए रायबरेली में चुनाव प्रचार करते हुए कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से हार जाते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे। इसके बाद ये पोस्टर लगाएं गए है।
 

यह भी पढ़ें:

कोरोना संकट: हरियाणा में अब गुरुग्राम बॉर्डर भी सील, लगी वाहनों की लंबी कतारें

कोरोना वायरस के मरीजों का दिल्ली कनेक्शन बढ़ने के साथ ही हरियाणा सरकार ने अब गुरुग्राम बॉर्डर भी सील कर दिया है, जिसके चलते बॉर्डर पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। गृहमंत्री अनिल विज के आदेशानुसार सख्ती इतनी बरती जा रही है कि लोग पैदल भी सीमा पार नहीं जा सकते हैं। फरीदाबाद, सोनीपत, बहादुरगढ़ बॉर्डर से आवागमन पहले से ही पूरी तरह से बंद है।

01/05/2020

आईआईटी से निकले छात्र बना रहे हैं 'ब्रांड इंडिया' को मजबूत : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आईआईटी मद्रास के 56वें दीक्षांत समारोह को संबोधित करने के दौरान कहा कि विश्व को भारत के युवाओं की क्षमताओं पर विश्वास है। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान से शिक्षित इंजीनियर ब्रांड इंडिया को विश्व स्तर पर मजबूत बना रहे हैं।

30/09/2019

भारत में अल्पसंख्यक समुदाय सुरक्षित है और रहेगा : राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर में मानवाधिकार हनन को लेकर बेवजह का राग छेड़ने वाले पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए कहा कि वह बंटवारे के बाद वहां गए लोगों को प्रताड़ित कर रहा है, जबकि भारत में अल्पसंख्यक समुदाय सुरक्षित था, सुरक्षित है और आगे भी रहेगा।

15/09/2019

युवाओं के दिलों में हमेशा सबसे लोकप्रिय व्यक्ति रहेंगे शहीद भगत सिंह: नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीद ए आजम सरदार भगत सिंह को याद किया। मोदी ने शहीद भगत सिंह को याद करते हुए लिखा कि शहीद भगत सिंह का नाम वीरता और संघर्ष का पर्यायवाची है।

28/09/2019

दिल्ली हिंसा पर चर्चा के लिए राज्यसभा में बनी सहमति, सभापति की मंजूरी के बाद होगी चर्चा

दिल्ली हिंसा पर चर्चा कराने पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच राज्यसभा में मंगलवार को सहमति बन गई, लेकिन सभापति एम. वेंकैया नायडू से मंजूरी मिलने के उपरांत ही इस पर चर्चा शुरू होगी।

03/03/2020

जस्टिस बोबडे बने देश के 47वें सीजेआई, राष्ट्रपति ने दिलाई पद और गोपनीयता की शपथ

सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठतम न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे ने देश के 47वें मुख्य न्यायाधीश के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन के एतिहासिक दरबार हॉल में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में न्यायमूर्ति बोबडे को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

18/11/2019

कांग्रेस ने धर्म को बांटने की कोशिश की : मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने निजी स्वार्थों के चलते पिछले विधानसभा चुनावों के दौरान राज्य में लिंगायत समुदाय को वीराशैवा से विभाजित करने का प्रयास किया था।

19/04/2019