Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कुछ दिन टली शबनम की फांसी, दया याचिका बनी ढाल, जारी नहीं हो सका डेथ वारंट

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के बावनखेड़ी में अपने ही परिवार के सात लोगों को प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर देने वाली शबनम को अभी फांसी नहीं होगी। शबनम के अधिवक्ता द्वारा राज्यपाल के यहां दायर की गई दया याचिका उसकी ढाल बन गई है।

24/02/2021

चंदा कोचर की करोड़ों की संपत्ति अटैच

आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीईओ और एमडी चंदा कोचर और उनके परिवार पर ईडी ने बड़ी कार्रवाई की है। ईडी ने चंदा कोचर के मुंबई स्थित फ्लैट और उनके पति दीपक कोचर की कंपनी की कुछ संपत्तियों को अटैच किया है।

11/01/2020

चिदम्बरम 19 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में, 14 दिन रहेंगे तिहाड़ जेल में

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। आईएनएक्स मीडिया केस में चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

05/09/2019

उद्धव ठाकरे की कुर्सी रहेगी बरकरार! चुनाव आयोग ने टाला महाराष्ट्र में संभावित संवैधानिक खतरा

महाराष्ट्र में संभावित राजनीतिक संकट का खतरा अब टलता हुआ नजर आ रहा है। चुनाव आयोग के एक निर्णय से राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर आ रहे खतरे के बादल अब छंटते हुए लग रहे हैं। चुनाव आयोग ने शुक्रवार को राज्य में विधान परिषद चुनाव कराने का निर्णय लिया है। चुनाव आयोग की ओर से इस बारे में अधिसूचना जारी कर दी गई है।

01/05/2020

CAA के समर्थन में सुप्रीम कोर्ट के वकीलों ने गाया 'वंदे मातरम', पढ़ी संविधान की प्रस्तावना

सुप्रीम कोर्ट के वकीलों के एक समूह ने सीएए, एनआरसी के समर्थन में कोर्ट परिसर में राष्ट्र गीत 'वंदे मातरम' गाया और उसके बाद हिंदी में संविधान की प्रस्तावना पढ़ी।

08/01/2020

मोदी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला सहित कई नेताओं ने आतंकवादी हमले में संसद की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

13/12/2020

नौसेना का हेलीकॉप्टर आईसीयू से लैस, एयर एंबुलेंस की तर्ज पर गंभीर मरीजों को ले जा सकेगा अस्पताल

हिन्दुस्तान एरोनोटिक्स लिमिटेड (एचएएल) ने नौसेना के उन्नत हल्के हेलीकॉप्टर मार्क तीन को मेडिकल आईसीयू से लैस किया है, जिससे यह अब एयर एंबुलेंस की तर्ज पर गंभीर मरीजों को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल ले जा सकेगा। मार्क तीन देश में ही बना ऐसा हेलीकॉप्टर है जो किसी भी मौसम में और यहां तक कि प्रतिकूल मौसम में भी उड़ान भरने में सक्षम है।

31/05/2021