Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

शूटिंग रेंज में सरकारी हथियार से बेटी से गोलियां चलवाने पर इंस्पेक्टर सस्पेंड

Friday, September 20, 2019 12:55 PM
इंस्पेक्टर ने अपनी बेटी से शूटिंग रेंज में सरकारी हथियार से गोलियां चलवाई।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर ने अपनी बेटी से शूटिंग रेंज में सरकारी हथियार से गोलियां चलवाई। आरोपी इंस्पेक्टर दिनेश कुमार उत्तर-पश्चिम जिला पुलिस लाइन में रिजर्व-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। उत्तर-पश्चिमी दिल्ली जिला की उपायुक्त विजयंता आर्या ने इस घटना की पुष्टि की है।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया। वीडियो में इंस्पेक्टर सरकारी हथियार से निशानेबाजी की प्रैक्टिस कराते हुए नजर आ रहे है।
 

यह भी पढ़ें:

वायु प्रदूषण और जलवायु परिवर्तन पूरे विश्व के लिए चुनौती : बिरला

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने लोकसभा की कार्यवाही की अध्यक्षता करते हुए कहा कि वायु प्रदूषण और जलवायु परिवर्तन न केवल भारत बल्कि पूरे विश्व के लिए चुनौती है और इस पर तत्काल रूप से ध्यान देने की आवश्यकता है।

20/11/2019

50 फीसदी दर्शक क्षमता के साथ 15 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमाघर, इन बातों का रखना होगा ध्यान

कोराना महामारी के कारण कई महीनों से बंद पड़े सिनेमा हॉल 15 अक्टूबर से खुलने जा रहे हैं। इस संबंध में मंगलवार को सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने मानक प्रक्रिया जारी की। जावड़ेकर ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्रालय के सुझाव और सलाह के अनुसार मानक प्रक्रिया जारी की गई है।

06/10/2020

आबादी के बड़े वर्ग को भी टीकाकरण में करे शामिल : अमरिन्दर

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने लोगों से कोविड का टीका लगवाने की अपील की है। सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टीकाकरण का दायरा बढ़ाकर इसमें 60 वर्ष से कम उम्र के लोगों को शामिल करने का आग्रह किया है।

23/03/2021

कोरोना पर केंद्र के प्रधान वैज्ञानिक सलाहकार विजय राघवन का दावा, मजबूत उपायों से टाली जा सकती है तीसरी लहर

देश में कोरोना वायरस की तीसरी लहर आने का ऐलान करने वाले केंद्र सरकार के मुख्य वैज्ञानिक सलाहकार के. विजय राघवन ने दावा किया कि अगर हम मजबूत उपाय करते हैं तो ऐसा संभव है कि कोरोना की तीसरी लहर को टाला जा सके। उन्होंने कहा कि यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि स्थानीय, राज्यों, जिला वार और शहरों के स्तर पर सभी जगह किस स्तर से कोरोना वायरस को रोकने के लिए प्रभावी गाइडेंस का पालन किया गया है।

08/05/2021

चुनाव आयोग ने पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त टीएन शेषन के निधन पर जताया दुख

चुनाव आयोग ने पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त टीएन शेषन के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

11/11/2019

अरब सागर में मिला एयरक्राफ्ट का इंजन, बोट में मछली पकड़ने के दौरान जाल में फंसा

केरल के मछुआरों को एक एयरक्राफ्ट का इंजन मिला। दरअसल, एर्नाकुलम जिले के मुनंबम तट के पास अरब सागर में मछुआरों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले बोट ने जाल में इस इंजन को खींच लिया था।

14/11/2019

लोकसभा चुनाव के नतीजों पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के ट्वीट

लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर सोशल मीडिया पर वोट प्रतिशत पर सेलिब्रिटी ट्वीट कर रहे है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट किया कि देश बदल गया है।

23/05/2019