Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 73 लाख के पार, 24 घंटों में 14 हजार से ज्यादा घटे सक्रिय मामले

वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण के मामले में दुनिया भर में पहले स्थान पर अमेरिका से महज छह लाख की संख्या में पीछे रह गए भारत में संक्रमितों का आंकड़ा 73 लाख को पार कर गया है हालांकि नए मामलों की तुलना में स्वस्थ होने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है और अब तक 63.83 लाख लोग कोरोना मुक्त हो चुके हैं।

15/10/2020

सुप्रीम कोर्ट का महाराष्ट्र में पंचायत उपचुनाव पर रोक से इनकार, कहा- कोरोना प्रोटोकॉल के अनुरूप हो चुनाव

सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र में होने वाले पंचायत चुनाव को स्थगित करने से इंकार कर दिया। न्यायमूर्ति एएम खानविलकर की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने प्रदेश निर्वाचन आयोग को कोरोना प्रोटोकॉल के अनुरूप और लॉकडाउन की परिस्थितियों को देखते हुए चुनाव कराने की अनुमति दी।

06/07/2021

जम्मू कश्मीर में मनाया स्वतंत्रता दिवस, सत्यपाल मलिक ने फहराया तिरंगा

जम्मू कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस सामारोह मनाया गया। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने परेड की सलामी ली। इसके बाद उन्होंने शेर ए कश्मीर स्टेडियम में ध्वजारोहण किया।

15/08/2019

प्रवासी मजदूरों को कोई टिकट नहीं बेचा, राज्य सरकारों से वसूला केवल मानक किराया: रेलवे

देश में इनदिनों प्रवासी मजदूरों से रेल किराया वसूसले के मुद्दे पर राजनीति गर्माई हुई है। प्रवासी मजदूरों से किराया वसूलने के मुद्दे पर राजनीति के बीच रेलवे ने साफ किया है कि उसने प्रवासी मजदूरों से कोई किराया नहीं वसूला है। राज्य सरकारों से केवल मानक किराया वसूला जा रहा है।

04/05/2020

देश में कोरोना के 39,070 नए मामले आए सामने

देश में 24 घंटों के दौरान कोविड-19 के 40 हजार से कम नाए मामले सामने आए। इस दौरान संक्रमित होने वाले लोगों की तुलना में इस महामारी से स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या अधिक रहने से रिकवरी दर बढ़कर 97.39 फीसदी हो गई।

08/08/2021

एलोपैथी टिप्पणी मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे रामदेव, दंडात्मक कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग

एलोपैथी को लेकर की गयी अपनी विवादित टिप्पणी के कारण देश के विभिन्न प्रदेश में दर्ज प्राथमिकी को दिल्ली स्थानांतरित किये जाने को लेकर स्वामी रामदेव ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

23/06/2021

दाऊद इब्राहिम का भतीजा मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान कास्‍कर को मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने गिरफ्तार किया है।

18/07/2019