Dainik Navajyoti Logo
Friday 21st of February 2020
 
भारत

पीएम मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी सहित कई नेताओं ने दी गणतंत्र दिवस की बधाई

Sunday, January 26, 2020 09:05 AM
नरेंद्र मोदी, अमित शाह और सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित विभिन्न दलों के नेताओं ने 71वें गणतंत्रता दिवस के मौके पर देशवासियों को बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपने शुभकामना संदेश में लिखा कि सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत बधाई। जय हिंद। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि सभी देशवासियों को 71वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

भाजपा के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने ट्विटर पर देशवासियों को गणतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए लिखा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में न्याय, स्वतंत्रता, समता, राष्ट्रीय एकता और अखंडता तथा बंधुत्व को समर्पित 'गणतंत्र दिवस' की हार्दिक शुभकामनाएं। आइए 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर इन उच्च आदर्शों को पुन: याद कर भारत की उन्नति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने ट्विटर पर देशवासियों को शुभकामना संदेश में कहा कि आप सभी को गणतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें:

कश्मीर में इंटरनेट सेवा बहाली को लेकर केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू-कश्मीर में लैंडलाइन फोन एवम् इंटरनेट सेवा बहाली संबंधी जनहित याचिका पर सोमवार को केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया।

30/09/2019

अंधेरा होने के चलते लूनर को नहीं मिली लैंडर 'विक्रम' की लोकेशन : नासा

इसरो के चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर को लेकर नासा ने एक बड़ा खुलासा किया है। अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी ने शुक्रवार को विक्रम लैंडर की लैंडिंग वाली जगह की तस्वीरें जारी की है, जिसमें कहा गया है कि चांद की सतह पर विक्रम लैंडर की हार्ड लैंडिंग हुई।

27/09/2019

ये चौकादीर 5 साल में चोर कैसे बन गया, ये हुआ कैसे?: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर निशाने पर लिया। राफेल और भगोड़े उद्योगपतियों के बहाने राहुल ने नरेंद्र मोदी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए।

25/04/2019

'राहुल गांधी के इस्तीफे के प्रस्ताव को बैठक में ठुकरा दिया'

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद छोड़ने की पेशकश की। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष के तौर पर काम नहीं करना चाहता, पार्टी के लिए काम करता रहूंगा।

25/05/2019

मकान भरभराकर ढहने से पांच मरे, दस घायल

गुजरात में अहमदाबाद शहर के अमराईवाडी क्षेत्र में एक तीन मंजिला पुराना मकान अचानक भरभराकर ढहने से पांच लोगों की मौत हो गयी और अन्य दस घायल हो गए।

05/09/2019

हमारे पास 'किंग' है, अपने दमखम पर सरकार बनाएंगे: राम माधव

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि बीजेपी बहुमत हासिल नहीं कर पाएगी।

07/05/2019

पाकिस्तान के फाइटर जेट ने किया स्पाइसजेट विमान का पीछा

पाकिस्तान के दो फाइटर जेट एफ-16 ने स्पाइसजेट के विमान का अपनी हवाई सीमा में पीछा किया। ये विमान नई दिल्ली से काबुल जा रहा था, जिसमें 120 यात्री सवार थे।

17/10/2019