Dainik Navajyoti Logo
Sunday 27th of September 2020
 
भारत

पीएम मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी सहित कई नेताओं ने दी गणतंत्र दिवस की बधाई

Sunday, January 26, 2020 09:05 AM
नरेंद्र मोदी, अमित शाह और सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित विभिन्न दलों के नेताओं ने 71वें गणतंत्रता दिवस के मौके पर देशवासियों को बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपने शुभकामना संदेश में लिखा कि सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत बधाई। जय हिंद। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि सभी देशवासियों को 71वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

भाजपा के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने ट्विटर पर देशवासियों को गणतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए लिखा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में न्याय, स्वतंत्रता, समता, राष्ट्रीय एकता और अखंडता तथा बंधुत्व को समर्पित 'गणतंत्र दिवस' की हार्दिक शुभकामनाएं। आइए 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर इन उच्च आदर्शों को पुन: याद कर भारत की उन्नति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने ट्विटर पर देशवासियों को शुभकामना संदेश में कहा कि आप सभी को गणतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस नेता जयराम रमेश का बयाान, मोदी में नकारात्मक चीजें देखने से कोई फायदा नहीं

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने एक किताब के विमोचन में पीएम मोदी की कई योजनाओं के लाभ के बारे में बताया।

23/08/2019

मोदी सरकार के 100 दिन पूरे, ये लिए ऐतिहासिक फैसले

नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के सौ दिन पूरे होने वाले हैं। मोदी सरकार ने सौ दिनों में कई महत्वपूर्ण फैसले किए है।

06/09/2019

पायल घोष के यौन शोषण मामले की करेगा जांच NCW, अभिनेत्री से मांगा शिकायत पत्र

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने रविवार को कहा कि अभिनेत्री पायल घोष की ओर से बॉलीवुड के मशहूर निदेशक अनुराग कश्यप पर लगाए गए यौन शोषण के आरोपों की जांच की जाएगी। शर्मा ने कहा कि उन्होंने अभिनेत्री से आयोग में शिकायत दर्ज करने के लिए कहा है।

20/09/2020

झूठ बोलती है भाजपा : ठाकरे

फडणवीस के जुबानी हमले पर शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने भी पलटवार किया। मुंबई में सेना भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर शिवसेना प्रमुख ने संकेत दिया कि सरकार गठन के लिए शिवसेना अन्य विकल्पों को लेकर गंभीर है।

09/11/2019

INS विक्रमादित्य में लगी आग, एक अधिकारी शहीद

आग बुझाने की कोशिश में नौसेना का अफसर शहीद हो गया। नौसेना ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

26/04/2019

सीमा पर तनाव की स्थिति को लेकर सरकार की चुप्पी खतरनाक: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन सीमा पर तनाव की स्थिति को लेकर सरकार की चुप्पी को खतरनाक बताते हुए कहा कि संकट से जूझ रही देश की जनता को असलियत बतायी जानी चाहिये।

29/05/2020

MP संकट पर SC में कल फिर सुनवाई, बागी विधायकों ने कहा- इस्तीफे मंजूर करें स्पीकर

सुप्रीम कोर्ट ने मध्य प्रदेश विधानसभा में बहुमत परीक्षण 26 मार्च तक टाले जाने के निर्णय को चुनौती देने वाली याचिका की सुनवाई गुरुवार तक के लिए टाल दी है, जबकि कांग्रेस के बागी विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष पेश होने से इनकार किया है।

18/03/2020