Dainik Navajyoti Logo
Saturday 5th of December 2020
 
भारत

पीएम मोदी ने की सुरक्षा बलों की सराहना, कहा- जवानों की बहादुरी ने नाकाम की हमले की कायराना साजिश

Friday, November 20, 2020 19:05 PM
नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की जम्मू कश्मीर में बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम करने के लिए सुरक्षाबलों की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है। प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि पाकिस्तान से संचालित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े 4 आतंकवादियों को उनके मंसूबों में नाकाम कर जिस पैमाने पर हथियार और विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है उससे संकेत मिलते हैं कि आतंकवादियों की साजिश भारी तबाही मचाने की थी, लेकिन सुरक्षाबलों ने एक बार फिर उन्हें मात दी है।

मोदी ने कहा कि हमारे सुरक्षा बलों ने एक बार फिर से अदम्य साहस और उत्कृष्ट सैन्य संचालन का प्रदर्शन किया है। उनकी सजगता के लिए उन्हें धन्यवाद, उन्होंने जम्मू-कश्मीर में विस्फोट करने के लिए रची गई इस कायराना साजिश को नाकाम कर दिया है। उल्लेखनीय है कि जम्मू शहर के नागरोटा इलाके में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 4 आतंकवादी मारे गए थे। उनके पास से एके-47 राइफलों और ग्रेनेड का जखीरा बरामद किया गया था।

यह भी पढ़ें:

कश्मीर में 100 दिन बाद चली रेलगाड़ी, श्रीनगर-बारामूला रेल मार्ग पर ट्रेन सेवा बहाल

उत्तर कश्मीर में तीन अगस्त से बाधित श्रीनगर-बडगाम-बारामूला रेल मार्ग पर मंगलवार को ट्रेन सेवा बहाल कर दी गई। यह ट्रेन सेवा करीब 100 दिनों तक बंद रही।

13/11/2019

हैदराबाद रेप-मर्डर के आरोपियों के एनकाउंटर का जया-हेमा ने किया स्वागत, मेनका ने उठाए सवाल

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। दुष्कर्म के चारों आरोपियों को पुलिस ने आज सुबह एनकाउंटर में मार गिराया।

06/12/2019

अमित शाह की रैली को अनुमति नहीं देना ममता की तानाशाही: प्रकाश जावड़ेकर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में रैली की अनुमति नहीं देने को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तानाशाही और

13/05/2019

पेट्रोल की कीमतों में लगातार छठे दिन गिरावट, डीजल के दाम भी गिरे

अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतों में गिरावट से घरेलू बाजार में पेट्रोल और डीजल के दामों में नरमी का रुख है।

04/06/2019

भारतीय कूटनीति का बड़ा असर, लद्दाख में ढाई किलोमीटर पीछे हटे चीनी सैनिक

पूर्वी लद्दाख स्थित वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर जारी गतिरोध को खत्म करने के लिए भारतीय कूटनीति का बड़ा असर सामने आया है।

10/06/2020

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ कर 5 एके 47 राइफल, 6 पिस्तौल और 15 ग्रेनेड सहित भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं।

09/06/2020

सोनिया, मनमोहन, प्रणब, राहुल और अंसारी ने पंडित नेहरू को दी श्रद्धांजलि

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी सहित कई लोगों ने पूर्व प्रधनमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की 130वीं जयंती पर गुरुवार को उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

14/11/2019