Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पंजाब में स्कूल खुलने के बाद 20 छात्रों को हो गया कोरोना

पंजाब में स्कूल के खुलने के बाद कोरोना के मामले बढ़ रहे है। लुधियाना के 2 सरकारी स्कूलों में 20 छात्रों को कोरोना हो गया है।

10/08/2021

कांग्रेस को मंत्र की तरह दिन में 100 बार जपना चाहिए 'संविधान बचाओ' : मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस एवं विपक्षी दलों के संविधान को बचाने की दुहाई दिए जाने पर तीखा कटाक्ष किया और कहा कि आपातकाल से लेकर अपने पूरे शासनकाल के दौरान मनमाफिक ढंग से संविधान को दर्जनों बार बदलने वालों के लिए 'संविधान बचाओ' एक मंत्र होना चाहिए।

06/02/2020

इटावा जेल में 45 महिला कैदियों ने रखा करवाचौथ व्रत

उत्तर प्रदेश की इटावा जिला जेल में निरूद्ध 45 महिला कैदियों ने पति की दीर्घायु की कामना करते हुये करवा चौथ का व्रत रखा। जेल प्रशासन ने कैदियों के लिए पूजा के सभी इंतजाम किए हैं।

17/10/2019

स्टेच्यू ऑफ यूनिटी तक पहुंचना आसान, राजस्थान समेत 6 राज्यों से केवडिया की सीधी कनेक्टिविटी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आठ नई ट्रेनों की शुरूआत की। ये ट्रेनें देश के अलग-अलग इलाकों से गुजरात के केवडिया के लिए शुरू की गई हैं, ताकि स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए केवडिया जाने वाले लोगों को सुविधा हो।

18/01/2021

चंद्रयान 2 ने उम्मीद जगाकर किया निराश

इसरो के भारतीय मून मिशन के चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर को इस साल सात सितंबर को चंद्रमा की दक्षिणी सतह पर सॉफ्ट लैंडिंग करना था।

28/12/2019

शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी ने की विधायकों की मोर्चाबंदी, होटल्स के बाहर कड़ी सुरक्षा

सरकार गठन के लिए कोशिशों में जुटी कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना ने टूट के डर से अपने विधायकों को होटलों में रखा है और उनसे मोबाइल भी ले लिए गए हैं।

24/11/2019

यूपी शिक्षामित्र मामले में SC ने राज्य सरकार को जारी किया नोटिस, 14 जुलाई को अगली सुनवाई

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक भर्ती मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ शिक्षामित्रों की अपील की सुनवाई के दौरान पहले तो सुप्रीम कोर्ट ने याचिका खारिज करने का मौखिक आदेश सुना दिया, लेकिन चंद मिनटों बाद ही फिर से सुनवाई करते हुए संशोधित आदेश के साथ राज्य सरकार को नोटिस जारी किया।

21/05/2020