Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

देश में कोरोना: 24 घंटे में आए 18327 नए रोगी, 108 की मौत, सक्रिय मामलों में बढ़ोतरी जारी

देश के कुछ राज्यों में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण में पिछले कुछ समय से अचानक फिर से आई तेजी के बीच सक्रिय मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान इस जानलेवा संक्रमण से 108 लोगों की मौत हुई है। इस अवधि में कोरोना मुक्त होने वालों की संख्या अपेक्षाकृत कम रहने से सक्रिय मामले 3985 बढ़ गए हैं। इस बीच देश में अब तक 1 करोड़ 94 लाख 97 हजार 704 लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है।

06/03/2021

एक ऐसा पुलिसवाला, जिसकी लाठी में है 'बांसुरी', देशभर में हो रही चर्चा

लेकिन यह सच है कि इन दिनों एक हैड कांस्टेबल अपनी फाइबर लाठी वाली बांसुरी को लेकर देशभर में चर्चित हो रहा है।

29/05/2019

पश्चिम बंगाल में आज दस्तक देगा चक्रवाती तूफान 'अम्फान', भारी नुकसान की आशंका

भीषण चक्रवाती तूफान अम्फान प्रचंड रूप में पश्चिम बंगाल के दीघा और बंगलादेश के हटिया द्वीप के बीच सुंदरबन के समीप बुधवार दोपहर दस्तक दे सकता है।

20/05/2020

कोरोना से संक्रमित लुधियाना के ACP ने तोड़ा दम, प्लाज्‍मा थैरेपी से इलाज की थी तैयारी

कोरोना वायरस ने पंजाब में एक और की जान ले ली है। लुधियाना नॉर्थ के एसीपी अनिल कोहली की शनिवार को मौत हो गई है। एसीपी का एसपीएस अस्पताल में इलाज चल रहा था। सिविल सर्जन ने उनकी मौत की पुष्टि की है। वह कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थे और उनकी हालत नाजुक थी। एसीपी की उम्र 52 साल थी।

18/04/2020

संसद का मानसून सत्र: विपक्ष के हंगामे के कारण लोकसभा-राज्यसभा की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित

पेगासस जासूसी, महंगाई और किसानों के मुद्दों पर लोकसभा में विपक्षी सदस्यों के भारी हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही सोमवार को दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई। 3 बार के स्थगन के बाद सदन की कार्यवाही चौथी बार 3 बजे जैसे ही शुरू हुई कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, वामदल तथा कुछ अन्य विपक्षी दलों के सदस्य फिर से नारेबाजी करते हुए पीठासीन अधिकारी रमा देवी के आसन के समक्ष आ गए।

26/07/2021

मुंबई में दिखे फ्री कश्मीर के पोस्टर

जेएनयू परिसर में हुई हिंसा को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता तहसीन पूनावाला ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ अदालत में अवमानना याचिका दायर की।

07/01/2020

गुजरात: मुख्यमंत्री विजय रूपाणी बोले- नहीं लगेगा लॉकडाउन या दिन का कर्फ्यू, घबराने की जरूरत नहीं

गुजरात में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के चलते राज्य में दोबारा लॉकडाउन होने की गहराती आशंका के बीच मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि लॉकडाउन अथवा दिन का कर्फ्यू नहीं लगाया जाएगा। रूपाणी ने कहा कि लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। मॉल आदि में जुटने वाली भीड़ को देखते हुए यह कदम उठाए गए हैं। लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए।

20/03/2021