Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में तेजी जारी, पेट्रोल साढ़े चार महीने और डीजल 19 माह के उच्चतम स्तर पर

पेट्रोल-डीजल के दाम में शुक्रवार को लगातार छठे दिन भारी बढ़ोतरी की गई जिससे राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत साढ़े चार महीने और डीजल की 19 महीने से अधिक के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई।

12/06/2020

गोदावरी नदी में 62 यात्रियों से भरी नाव पलटी, 13 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के देवीपटनम मंडल के कजुलुरु गांव में बड़ा नाव हादसा हो गया। 62 यात्रियों को लेकर जा रही एक यात्री नौका के गोदावरी नदी में पलट गई। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई।

15/09/2019

प्लास्टिक उपयोग के बारे में भी स्वच्छता आंदोलन जैसी जागरुकता की जरूरत : शेखावत

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की ओर से दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित 'प्लास्टिक कचरा मुक्त भारत' कार्यक्रम में कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर स्वच्छता को लेकर जागरुकता आई है, अब जल संरक्षण, प्रदूषण नियंत्रण और प्लास्टिक के उपयोग एवं निपटान को लेकर भी जन जागृति की जरूरत है।

25/09/2019

सोनिया गांधी बनीं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष, राहुल ने ठुकराया अध्यक्ष बने रहने का प्रस्ताव

कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारिक इकाई कार्य समिति की बैठक में शनिवार देर रात सोनिया गांधी को पार्टी का अंतरिम अध्यक्ष बना लिया।

10/08/2019

देश में कोरोना के 1,52,879 नए मामले आए सामने

देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है और पिछले 24 घंटों के दौरान 839 कोरोना मरीजों की मौत होने से मतृकों का आंकड़ा 1.70 लाख के करीब हो गया है।

11/04/2021

एमएसएमई को लेकर पहले गडकरी और सीतारमण के बीच का विवाद सुलझे: चिदम्बरम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि सूक्ष्म, लघु एवं मझौले उद्योगों (एमएसएमई) की सेहत में सुधार के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा करने वाली सरकार के दो कैबिनेट मंत्रियों नितिन गडकरी और निर्मला सीतारमण को पहले इन उद्योगों को लेकर उनके बीच छिड़े विवाद को सुलझाना चाहिए।

15/05/2020

युवती को जिंदा जलाने की घटना पर राहुल का नीतीश सरकार पर हमला, कहा- कुशासन छिपाने के लिए दबाया मामला

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के वैशाली में युवती को जिंदा जलाने का मामला दबाने को लेकर सरकार पर हमला करते हुए मंगलवार को कहा कि चुनावी फायदे के वास्ते, सुशासन की नकली बुनियाद खिसकने से बचाने के लिए अमानवीय कदम ज्यादा बड़ा अपराध और खतरनाक प्रवृति है।

17/11/2020