Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

संजय राउत ने खाई बाला साहेब की कसम, कहा- अमित शाह के साथ रोटेशनल सीएम पर हुई बात

महाराष्ट्र में सरकार गठन में आए गतिरोध और शिवसेना के साथ गठबंधन टूटने पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दिए बयान पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने पलटवार किया है। राउत ने कहा कि अमित शाह के साथ शिवसेना ने जो बातें बंद कमरे में तय की थी, वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक नहीं पहुंचाई गईं।

14/11/2019

मोदी कैबिनेट ने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना को स्वैच्छिक बनाने का लिया निर्णय

सरकार ने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना को स्वैच्छिक बनाने तथा देश में 10 हजार कृषि उत्पाद संगठन (एफपीओ) बनाने का निर्णय लिया है।

19/02/2020

कोरोना अपडेट: देश में फिर तेजी से बढ़ने लगा संक्रमण, पिछले 24 घंटे में आए 24492 नए संक्रमित, 131 मौतें

कुछ राज्यों में कोरोना वायरस संक्रमण में पिछले कुछ समय से अचानक आई तेजी से देश में सक्रिय मामलों का बढ़ना जारी है और मृतकों की संख्या भी 100 से ऊपर बनी हुई है। पिछले 24 घंटे के दौरान सक्रिय मामले 4170 बढ़े हैं। इस बीच देश में अब तक 3 करोड़ 29 लाख 47 हजार से अधिक लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है।

16/03/2021

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा, आज होगा नए सीएम का ऐलान

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मुलाकात की और उन्हें अपना इस्तीफा सौंपा। अनुमान है कि बुधवार को नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा।

09/03/2021

पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और वामपंथी दल मिलकर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, हाईकमान की हरी झंडी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के होने वाले चुनाव में कांग्रेस और वामपंथी दल मिलकर चुनाव लड़ेंगे। लोकसभा में कांग्रेस के नेता एवं पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने गुरुवार को ट्वीट कर इसकी घोषणा की।

24/12/2020

कलराज मिश्र हिमाचल और आचार्य देवव्रत बनाए गए गुजरात के राज्यपाल

हिमाचल के राज्यपाल आचार्य देवव्रत का तबादला कर गुजरात का नया राज्यपाल बनाया गया है

15/07/2019

राज्यसभा में बोले अमित शाह, कहा- कश्मीर में कहीं भी कर्फ्यू नहीं, सही वक्त पर बहाल होगी इंटरनेट सेवा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर के हालात पर बयान दिया। अमित शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में किसी भी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में कर्फ्यू की स्थिति नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर में पूरी स्थिति सामान्य हो चुकी है। पिछले साल की तुलना में पत्थरबाजी की घटनाएं कम हुईं है।

20/11/2019