Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
भारत

दिल्ली में राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोगों ने दिया धरना

Monday, September 20, 2021 12:25 PM
जाम लग गया।

नई दिल्ली। पूर्व मुख्यमंत्री साहब सिंह वर्मा के गांव में पानी इकट्ठा होने की समस्या से परेशान लोगों ने मेट्रो स्टेशन के पास टिकरी बॉर्डर की ओर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर धरना दिया। इसके कारण दिल्ली-हरियाणा राष्ट्रीय राजमार्ग (रोहतक रोड) पर करीब 15 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। आंदोलनकारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आश्वासन की मांग कर रहे है। रोशन लाकड़ा ने बताया कि मुख्य मार्गो पर पानी निकासी की व्यवस्था नहीं है। इस कारण बारिश होने पर रोहतक राष्ट्रीय राजमार्ग पर पानी जमा होने से जाम लग जाता है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

किसानों को लूटने की नीति पर चल रहे है अमरिंदर सिंह : हरपाल

कैप्टन अमरिंदर सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसानों को लूटने की नीति पर चल रहे है। पंजाब विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि अधिग्रहण की जा रही भूमि की कीमत किसानों की मांगों के अनुसार दे।

16/07/2021

जम्मू-कश्मीर में कई ठिकानों पर NIA की रेड, IED बरामदगी और आतंकियों की गिरफ्तारी मामले में एक्शन

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने सुंजवान से बरामद शक्तिशाली विस्फोटक उपकरण तथा लश्कर ए-मुस्ताफा समूह के 2 आतंकवादियों की गिरफ्तारी के मामले में शनिवार को जम्मू और कश्मीर में कई स्थानों पर छापेमारी की। सूत्रों के मुताबिक जम्मू क्षेत्र में सुंजवान (जम्मू शहर) और बनिहाल (रामबन), जबकि कश्मीर क्षेत्र में शोपियां और अनंतनाग में छापेमारी की जा रही है।

31/07/2021

मन की बात में बोले पीएम मोदी, अयोध्या फैसले पर लोगों ने देशहित को सर्वोपरि माना

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद देश में जिस प्रकार की प्रतिक्रिया देखने को मिली उससे साबित हो गया कि देशवासियों ने देशहित को सर्वोपरि माना।

25/11/2019

लिवाली के बल पर शेयर बाजार ने बनाया नया रिकॉर्ड

विदेशी बाजारों के रुख के बीच स्थानीय स्तर पर ऊर्जा, तेल, गैस, धातु और कंज्यूमर ड्यूरेबल्स सहित अन्य समूहों में हुई लिवाली के बल पर शेयर बाजार ने नया रिकॉर्ड बनाया।

03/09/2021

साइरस को टाटा संस के चेयरमैन पद पर किया जाए बहाल

टाटा संस को बुधवार उस समय जोरदार झटका लगा जब राष्ट्रीय कंपनी कानून अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएएलटी) ने साइरस मिस्त्री को कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर बहाल करने का आदेश देने के साथ ही एन चंद्रशेखर की इस पद पर नियुक्ति को गैर कानूनी बताया है।

19/12/2019

पिगासस सॉफ्टवेयर से भारत के 300 मोबाइल नंबरों की जासूसी, मंत्री-नेता, बड़े पत्रकार व कारोबारी के नाम शामिल

पूरी दुनिया में कई सरकारों ने मानवाधिकार कार्यकर्ताओं, पत्रकारों और अधिवक्ताओं को हैकिंग सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर निशाना बनाया है। यह सॉफ्टवेयर इस्राइली सर्विलांस कंपनी एनएसओ ग्रुप द्वारा बेचा गया। यह जानकारी ‘दि गॉर्जियन’ ने अपनी रिपोर्ट में एक बड़े डाटा लीक में जांच के हवाले से दी है।

19/07/2021

मोदी ने जाति, धर्म और सम्प्रदाय के नाम पर देश को बांटा: प्रियंका गांधी

भाजपा पर धर्म और जाति के नाम पर समाज को बांटने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दावा किया कि कांग्रेस देश की इकलौती पार्टी है जो देश को सशक्त, समर्थ और विकास के रास्ते पर ले जाने का बूता रखती है।

25/04/2019