Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 10th of December 2019
 
भारत

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध, बिना अनुमति आवास में घुसे अज्ञात लोग

Tuesday, December 03, 2019 10:05 AM
प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के आवास का सुरक्षा घेरा तोड़ने का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक एक सप्ताह पहले अज्ञात लोग बिना अनुमति उनके आवास में घुस गए और प्रियंका के साथ सेल्फी लेने का अनुरोध करने लगे। उधर गृह मंत्रालय ने मामले संज्ञान लिया है और गृह राज्य मंत्री का कहना है कि वह इस संबंध में अपने अधिकारियों से बात करेंगे।

यह घटना ऐसे समय में हुई है जब हाल ही में गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटा दी गई है और उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी गई है। मामले में सीआरपीएफ से शिकायत की गई है, जिसके पास अब गांधी परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी है।
 

यह भी पढ़ें:

गुजरात के आतंकवाद विरोधी विधेयक 'गुजसीटॉक' को मिली राष्ट्रपति की मंजूरी

गुजरात के कड़े और कथित तौर पर विवादास्पद आतंकवाद विरोधी विधेयक गुजरात संगठित अपराध एवं आतकंवाद नियंत्रण विधेयक गुजसीटॉक को आखिरकार राष्ट्रपति की मंजूरी मिल गई है और इसके कानून बनने का रास्ता साफ हो गया।

05/11/2019

नक्सली मुठभेड़ में दो जवान शहीद, एक घायल

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुयी मुठभेड़ में केन्द्रीय सुरक्षा बल के दो जवान शहीद हो गये, वहीं एक जवान घायल हो गया।

28/06/2019

जनता का पैसा उद्योगपतियों को दिया : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि देश के चौकीदार ने नोटबंदी और वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) लागू करके देश की जनता का रुपया उद्योगपितयों की जेब में डाल दिया।

19/04/2019

सुप्रीम कोर्ट ने तेज बहादुर का नामांकन रद्द करने पर चुनाव आयोग से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द किए जाने को लेकर चुनाव आयोग से जवाब मांगा है।

08/05/2019

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने की विधानसभा का सत्र जल्द बुलवाने की मांग

मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल में केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन नीत सरकार बनने की संभावनाएं प्रकट होने के बीच राज्य सरकार से विधानसभा का सत्र जल्द बुलाये जाने की मांग की है।

20/05/2019

शोपियां में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंवादी मारे गये जिसमें एक हिजबुल मुजाहिद्दीन का शीर्ष कमांडर था।

03/05/2019

सज्जन के स्वास्थ्य पर 4 हफ्ते में रिपोर्ट पेश करें एम्स : सुप्रीम कोर्ट

1984 के सिख विरोधी दंगों के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस के पूर्व सांसद सज्जन कुमार को बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली। सुप्रीम कोर्ट ने एम्स से उनके स्वास्थ्य पर 4 सप्ताह में रिपोर्ट मांगी है।

06/11/2019