Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
भारत

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध, बिना अनुमति आवास में घुसे अज्ञात लोग

Tuesday, December 03, 2019 10:05 AM
प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के आवास का सुरक्षा घेरा तोड़ने का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक एक सप्ताह पहले अज्ञात लोग बिना अनुमति उनके आवास में घुस गए और प्रियंका के साथ सेल्फी लेने का अनुरोध करने लगे। उधर गृह मंत्रालय ने मामले संज्ञान लिया है और गृह राज्य मंत्री का कहना है कि वह इस संबंध में अपने अधिकारियों से बात करेंगे।

यह घटना ऐसे समय में हुई है जब हाल ही में गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटा दी गई है और उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी गई है। मामले में सीआरपीएफ से शिकायत की गई है, जिसके पास अब गांधी परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी है।
 

यह भी पढ़ें:

कोरोना संकट: हरियाणा में अब गुरुग्राम बॉर्डर भी सील, लगी वाहनों की लंबी कतारें

कोरोना वायरस के मरीजों का दिल्ली कनेक्शन बढ़ने के साथ ही हरियाणा सरकार ने अब गुरुग्राम बॉर्डर भी सील कर दिया है, जिसके चलते बॉर्डर पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। गृहमंत्री अनिल विज के आदेशानुसार सख्ती इतनी बरती जा रही है कि लोग पैदल भी सीमा पार नहीं जा सकते हैं। फरीदाबाद, सोनीपत, बहादुरगढ़ बॉर्डर से आवागमन पहले से ही पूरी तरह से बंद है।

01/05/2020

धारा 370 हटने के बाद मोदी पहली बार देश को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी शाम चार बजे देश को संबोधित करेंगे। मोदी रेडियो पर संबोधित करेंगे। कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद मोदी पहली बार देश को संबोधित करेंगे।

08/08/2019

महाराष्ट्र में सरकार गठन की तस्वीर साफ नहीं, पवार बोले- जनता ने हमें विपक्ष की भूमिका में चुना

महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन की तस्वीर साफ नहीं हो पा रही है। सीएम पद को लेकर खींचतान जस की तस बनी हुई है। बीजेपी और शिवसेना की तरफ से लगातार बयानबाजी हो रही है, लेकिन अब तक दोनों दल किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सके हैं।

06/11/2019

उत्तर प्रदेश में दम तोड़ चुकी है कानून और न्याय व्यवस्था : कांग्रेस

कांग्रेस ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की चुप्पी को अंसवेदनशीलता करार देते हुए कहा है कि इस घटना से साफ है कि उत्तर प्रदेश में कानून तथा न्याय व्यवस्था दम तोड़ चुकी है।

07/12/2019

नीतीश ने कृषि जागरूकता महाभियान को दिखाई हरी झंडी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कृषि जागरूकता महाभियान और बीज वाहन विकास रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

20/10/2019

कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने CAA को ढंग से समझा, उनका धन्यवाद : शिवराज सिंह चौहान

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने सीएए को पढ़ा और ढंग से समझा, इसके लिए उन्हें धन्यवाद।

12/01/2020

केन्द्र सरकार ने जारी की एडवाइजरी, अब मास्क लगाकर ही घर से निकलें

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए मोदी सरकार ने चेहरा ढंंक कर निकलने की एडवाइजरी जारी की है।

05/04/2020