Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

किसानों को लूटने की नीति पर चल रहे है अमरिंदर सिंह : हरपाल

कैप्टन अमरिंदर सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसानों को लूटने की नीति पर चल रहे है। पंजाब विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि अधिग्रहण की जा रही भूमि की कीमत किसानों की मांगों के अनुसार दे।

16/07/2021

केंद्रीय मंत्री एस जयशंकर ने गुजरात में रास उपचुनाव के लिए भरा नामांकन, कांग्रेस ने भी उतारे प्रत्याशी

सत्तारूढ़ भाजपा के प्रत्याशी के तौर पर केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर तथा जुगल ठाकोर ने दो मंत्रियों अमित शाह तथा स्मृति ईरानी के लोकसभा में चयन के कारण रिक्त हुई गुजरात की दो राज्यसभा सीटों होने वाले उपचुनाव के लिए आज नामांकन पत्र भरे।

25/06/2019

मूडीज के भारत की रेटिंग घटाने पर बोले राहुल गांधी, आगे और भी ज्यादा खराब होगी स्थिति

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए सरकार के कदमों पर अंतरराष्ट्रीय रेटिंग एजेंसी मूडीज की टिप्पणी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्हें अर्थव्यवस्था के स्तर पर पूरी तरह नाकाम बताया है।

02/06/2020

शाह ने वाराणसी में दिया भाजपा पदाधिकारियों को जीत का गुरुमंत्र

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्वांचल के पार्टी पदाधिकारियों को जीत का गुरुमंत्र देते हुए उनसे विकास के साथ-साथ राष्ट्रवाद को केंद्र में रखते हुए प्रचार अभियान तेज करने की अपील की है।

13/04/2019

संकट में नारायणसामी सरकार, फ्लोर टेस्ट से पहले एक कांग्रेस और एक डीएमके विधायक ने दिया इस्तीफा

पुड्डुचेरी में सत्तारूढ़ कांग्रेस को करारा झटका देते हुए उसके एक और विधायक के. लक्ष्मीनारायणन और डीएमके के विधायक के. वेंकटेशन ने रविवार को इस्तीफा दे दिया, जिससे पार्टी के लिए सोमवार को सदन में बहुमत साबित करना बहुत मुश्किल हो गया है।

22/02/2021

आदित्य ठाकरे के ट्वीट पर सोनम कपूर का जवाब, कहा- हमें ऐसे ही नेता चाहिए

जेएनयू में हिंसा मामले को लेकर देशभर में जमकर राजनीति हो रही है। इस मुद्दे पर शिवसेना के विधायक आदित्य ठाकरे ने भी ट्वीट किया था, जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने उन्हें जवाब दिया है। सोनम कपूर का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

07/01/2020

लेह में गरजे PM मोदी, शांति के प्रति वचनबद्धता को नहीं समझा जाना चाहिए हमारी कमजोरी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प के दौरान सेना के जवानों की असाधारण वीरता की सराहना करते हुए शुक्रवार को कहा कि सेना ने दुनिया को भारत की ताकत का संदेश दिया है और साथ ही देशवासियों को भी देश की रक्षा का विश्वास दिलाया है।

03/07/2020