Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एलएसी पर भारत की स्थिति में कोई बदलाव नहीं, नियमित चौकियों पर होगी सैनिकों की तैनाती

भारत ने गुरुवार को कहा कि लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर दोनों देशों के बीच कुछ विशिष्ट बिन्दुओं पर पहले से बनी चौकियों पर अपनी-अपनी सेना की सीमित एवं नियमित तैनाती करने को लेकर सहमति बनी है जिससे एलएसी भारत की स्थिति में कोई परिवर्तन नहीं आया है।

17/07/2020

निर्भया केस : हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ केंद्र की अपील पर शुक्रवार को सुनवाई

पूरे देश को हिलाकर रख देने वाले निर्भया केस के चारों दोषियों को अलग-अलग फांसी नहीं दिए जाने संबंधी दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ केंद्र सरकार की अपील पर सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को सुनवाई करेगा।

06/02/2020

श्रीमद् भगवत गीता हमारे जीवन की कठिन परिस्थितियों में सच्चा मार्ग दिखाती है : भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि श्रीमद् भगवत गीता हमारे जीवन की कठिन परिस्थितियों में भी सच्चा मार्ग दिखाती है। इस दिव्य ग्रंथ में अर्थपूर्ण और यशस्वी जीवन के लिए बहुमूल्य जीवन दर्शन है।

10/12/2019

दिल्ली में लॉकडाउन को पूरी तरह किया जाएगा लागू : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्णबंदी की जो घोषणा की है, उसे राजधानी में पूरी तरह लागू किया जायेगा।

14/04/2020

महाराष्ट्र: मुंबई के अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 7 कोरोना मरीजों की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

मुंबई के नालासोपारा के एक अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के कारण कथित रूप से 7 कोविड मरीजों की मौत हो गई। इससे नाराज परिजनों ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया।

13/04/2021

अरविंद केजरीवाल ने की लोगों को मुफ्त में वैक्सीन देने की घोषणा

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि उनकी सरकार राष्ट्रीय राजधानी में एक मई से 18 से अधिक के हर व्यक्ति को कोविड-19 की वैक्सीन मुफ्त में लगाएगी।

26/04/2021

इस बार गणतंत्र दिवस परेड होगी छोटी, कोरोना संक्रमण के चलते किया गया बदलाव

कोरोना संक्रमण के चलते इस बार 26 जनवरी को होने वाली गणतंत्र दिवस परेड में कई बदलाव हुए हैं। कोविड-19 की वजह से परेड की लंबाई कम की गई है, वहीं इस बार परेड विजय चौक से शुरू होकर नेशनल स्टेडियम तक ही जाएगी जबकि पहले गणतंत्र दिवस परेड राजपथ से शुरू होकर लाल किले तक जाती थी।

30/12/2020