Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of April 2021
 
भारत

एनआईए की कोर्ट ने सचिन वाजे को 23 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

एंटीलिया मामले में निलंबित मुंबई के सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाजे को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक विशेष कोर्ट ने 23 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

09 Apr 17:55 PM

राहुल गांधी ने मोदी से की वैक्सीन के निर्यात पर रोक लगाने की मांग

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। पत्र में कहा कि गांधी ने कोरोना वैक्सीन के निर्यात पर रोक लगाने की मांग की है।

09 Apr 17:45 PM

अमित शाह का बंगाल में 3 चरणों में 63-68 सीटें जीतने का दावा, कहा- हार देख बौखला गईं ममता दीदी

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान से पहले अमित शाह ने दावा किया है कि भाजपा को बंगाल की जनता का अप्रत्याशित समर्थन मिला है। हमारे एक आकलन के हिसाब से इन 3 चरणों में भाजपा 63-68 सीट जीत रही है। तृणमूल कांग्रेस की निराशा उनके व्यवहार और भाषणों से साफ दिखाई ​देती है।

09 Apr 14:20 PM

जम्मू-कश्मीर: शोपियां और त्राल में आतंकियों से मुठभेड़, AGuH चीफ इम्तियाज शाह समेत 7 ढेर

जम्मू-कश्मीर में दो-दो जगहों पर आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ चल रही है। पहली मुठभेड़ शोपियां जिले में गुरुवार से चल रही है। इस मुठभेड़ में अभी तक 5 आतंकवादी मारे गए और 3 जवान घायल हुए है।

09 Apr 12:00 PM

केंद्रीय बलों पर टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग का ममता बनर्जी को नोटिस, 10 अप्रैल तक मांगा जवाब

चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नोटिस जारी किया है। ममता ने केंद्रीय बलों को लेकर टिप्पणी की थी।

09 Apr 13:05 PM

राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर केंद्र को घेरा, कहा- राज्यों की बिना भेदभाव करें मदद

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि देश की जनता को खतरे में डालकर टीके का निर्यात नहीं किया जाना चाहिए। कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया कि बढ़ते कोरोना संकट में वैक्सीन की कमी एक अति गंभीर समस्या है, 'उत्सव' नहीं।

09 Apr 12:45 PM

यूपी में जिला पंचायत चुनाव: दुष्कर्म मामले में दोषी कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी को भाजपा ने दिया टिकट

उत्तर प्रदेश में उन्नाव के बहुचर्चित माखी कांड में दुष्कर्म के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी को भारतीय जनता पार्टी ने चौरासी से पंचायत सदस्य का प्रत्याशी बनाया है।

09 Apr 12:35 PM

देश में कोरोना का कहर: 24 घंटे में आए रिकॉर्ड 1.31 लाख से ज्यादा नए रोगी, 780 लोगों की मौत

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार दूसरे दिन भी नए मामलों की संख्या सवा लाख के पार रही और पिछले 24 घंटों के दौरान 69,289 सक्रिय मामले बढ़कर 9,79,608 पहुंच गए। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शुक्रवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार इस बीच देश में 1,31,968 नए मामले आने से संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 30 लाख 60 हजार 542 हो गई है।

09 Apr 11:55 AM

नक्सलियों ने अगवा किए कोबरा बटालियन के जवान को किया रिहा, किन शर्तों पर छोड़ा अभी खुलासा नहीं

छत्तीसगढ़ में अपहृत कोबरा बटालियन के जवान राकेश्वर सिंह मनहास को नक्सलियों ने रिहा कर दिया है। बस्तर रेंज के पुलिस महानिरिक्षक सुन्दर राज पी के अनुसार राकेश्वर सिंह को तर्रेम में 168वीं बटालियन के कैंप में ले जाया गया जहां उनका मेडिकल चेकअप किया गया। अपहृत जवान को किन शर्तों पर रिहा किया गया इसे लेकर संशय बरकरार है।

09 Apr 10:30 AM

कोरोना पर मंथन: PM मोदी ने कहा- थोड़ी सी ढिलाई भी घातक, एकजुट होकर करना होगा मुकाबला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि देश में कोरोना जिस भयानक रफ्तार से फैल रहा है वह चिंता का विषय है लेकिन सभी को राजनीति से ऊपर उठकर इस चुनौती से निपटने के लिए एकजुट होकर तेजी से कदम उठाने होंगे क्योंकि थोड़ी सी भी ढिलाई घातक सिद्ध हो सकती है।

09 Apr 10:15 AM