Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 20th of January 2021
 
भारत

वेब सीरीज 'तांडव' पर विवाद गहराया, फिल्म निर्माता और कलाकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

वेब सीरीज तांडव पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा स्थित थाना रबूपुरा में फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वेब सीरीज में सांप्रदायिक विद्वेष भड़काने, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और उत्तर प्रदेश पुलिस की छवि को कथित तौर पर खराब दिखाने का आरोप लगाया गया है।

19 Jan 15:55 PM

ओडिशा ने कर दिया कमाल, अभियान के दूसरे दिन हासिल किया वैक्सीनेशन टारगेट

देश मे टीकाकरण अभियान में सबसे पहले स्वास्थ्य कर्मियों को टीके जा रहे है। ओडिशा ने टीकाकरण अभियान में टीकाकरण के लक्ष्य को पूरा कर लिया है।

19 Jan 14:10 PM

भारतीय सीमा में चीन के गांव बसाने पर कांग्रेस का मोदी पर निशाना, पूछा- कहां है 56 इंच का सीना

कांग्रेस ने अरुणाचल प्रदेश में चीन के गांव बसाने की खबर पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए इसे राष्ट्र के सम्मान पर चोट बताया और कहा कि सरकार को सख्त कार्रवाई कर देश का सम्मान बचाना चाहिए। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस घटना से जुड़ी एक खबर को पोस्ट करते पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

19 Jan 12:35 PM

कोरोना वायरस: भारत में सक्रिय मामले घटकर 2 लाख के करीब, 24 घंटे में आए 10064 नए संक्रमित

देश में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में गिरावट का सिलसिला जारी है और सक्रिय मामले घटकर 2 लाख के करीब रह गए हैं वहीं इससे होने वाली मौतों की दैनिक संख्या दूसरे दिन भी 150 से नीचे रही। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 10,064 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 5 लाख 81 हजार से अधिक हो गई है।

19 Jan 11:50 AM

गुजरात: जूनागढ़ में एक स्कूल में 11 छात्राएं मिली कोरोना संक्रमित, सभी को किया क्वारेंटाइन

गुजरात में स्कूल खोल दिए गए है। इसके बाद जूनागढ़ के केशोद कस्बे में एक विद्यालय में 11 छात्राएं कोरोना वायरस से संक्रमित मिली है। कोरोना की जांच में इसकी पुष्टि हुई है।

19 Jan 11:15 AM

किसान आंदोलन का 55वां दिन: सरकार और किसान संगठनों के बीच 10वें दौर की वार्ता कल तक के लिए टली

कृषि सुधार कानूनों और फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानूनी दर्जा देने की मांग को लेकर सरकार और किसान संगठनों के बीच आज होने वाली बैठक अब बुधवार को होगी। पहले यह बैठक 19 जनवरी यानि आज निर्धारित थी, लेकिन अब यह बैठक 20 जनवरी को दोपहर 2 बजे से शुरू होगी।

19 Jan 11:15 AM

गुजरात: सूरत के कोसांबा में सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को डंपर ने कुचला, राजस्थान के 15 लोगों की मौत

गुजरात के सूरत जिले में सोमवार देर रात एक बेकाबू डंपर ने सड़क किनारे सो रहे 20 लोगों को कुचल दिया। हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यहां से करीब 50 किमी दूर किम-मांडवी रोड पर कोसंबा के पलोडगाम के नजदीक यह दुर्घटना हुई। मृतक मूल रूप से बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ निवासी मजदूर है।

19 Jan 10:50 AM

राजपथ पर पहली बार गर्जन करेगा राफेल, गणतंत्र दिवस परेड का होगा मुख्य आकर्षण

भारतीय वायु सेना का ब्रह्मास्त्र राफेल लड़ाकू विमान गणतंत्र दिवस पर राजपथ पर पहली बार गर्जन कर अपनी ताकत और क्षमता का प्रदर्शन करेगा। वायु सेना फ्रांस से खरीदे गए पांचवीं पीढ़ी के अत्याधुनिक लड़ाकू विमान राफेल को पहली बार गणतंत्र दिवस परेड में उतार रही है और यह इस वर्ष की परेड का मुख्य आकर्षण रहेगा।

19 Jan 10:10 AM

किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी, दिल्ली में कौन आएगा या नहीं, पुलिस तय करे

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ ट्रैक्टर रैली पर रोक संबंधी याचिका की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई बुधवार तक के लिए टल गई है। दिल्ली पुलिस की याचिका सोमवार को मुख्य न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे की अध्यक्षता वाली 3 सदस्यीय खंडपीठ के समक्ष सुनवाई के लिए सूचीबद्ध थी, लेकिन न्यायमूर्ति बोबडे ने कहा कि किसान आंदोलन की सुनवाई करने वाली बेंच ही इस मामले की सुनवाई करेगी।

18 Jan 15:55 PM

मध्य प्रदेश: हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. वालिंबे कोरोना पॉजिटिव, वैक्सीनेशन के पहले दिन लगवाया था टीका

हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर योगेश वालिंबे और उनकी पत्नी स्नेहा वालिंबे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। डॉ. वालिंबे ने शनिवार को एमजीएच में कोविड वैक्सीन टीकाकरण महाभियान के पहले दिन वैक्सीन लगवाई थी। वैक्सीन लगवाने के बाद वे शाम को अपनी पत्नी की जांच कराने इंदौर गए थे। तब खुद की भी जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

18 Jan 15:05 PM