Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विधानसभा चुनाव से पहले बिहार को सौगातें, मोदी ने 14260 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में सड़क नेटवर्क को मजबूत करने के उद्देश्य से सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) एवं सेतु निर्माण के लिए राज्य को 14260 करोड़ रुपए की 9 परियोजनाओं की सौगात दी। मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार में एनएच एवं सेतु निर्माण की 9 परियोजनाओं का शुभारंभ किया।

21/09/2020

अमित शाह के रोड शो में उमड़ी भीड़, गृह मंत्री बोले- पश्चिम बंगाल में परिवर्तन के लिए पूरी तरह तैयार है लोग

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के एक किलोमीटर के रोड शो के दौरान 'जय श्री राम' के नारे लगाते हुए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ ने भाग लिया। रोड शो में उमड़ी भीड़ से उत्साहित होकर अमित शाह ने कहा कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में आज तक लोगों की इतनी जबरदस्त भीड़ नहीं देखी है, जो संकेत है कि पश्चिम बंगाल में लोग परिवर्तन के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

20/12/2020

दिल्ली हाईकोर्ट ने दंगा मामले में छात्र कार्यकर्ताओं को दी जमानत, जांच में हस्तक्षेप नहीं करने के आदेश

दिल्ली हाईकोर्ट ने पूर्वात्तर दिल्ली दंगा मामलों में कथित सुनियोजित साजिश के आरोप में गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) के तहत जेल में बंद छात्र कार्यकर्ता नताशा नरवाल, देवांगना कलिता और आसिफ इकबाल की जमानत याचिका मंजूर कर ली।

15/06/2021

आईएनएक्स मीडिया मामले में चिदंबरम के खिलाफ नया आरोप पत्र दायर

केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम के खिलाफ अदालत में नया आरोप पत्र दायर किया।

18/10/2019

तेदेपा सत्ता में आयी तो मुस्लिमों के लिए इस्लॉमिक बैंक : चंद्रबाबू

तेलुगू देशम पार्टी अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि अगर उनकी पार्टी दोबारा सत्ता में आती है तो मुस्लिमों के कल्याण के लिए इस्लॉमिक बैंक की स्थापना की जायेगी।

06/04/2019

सीबीआई ने अकादमी में तैनात अधिकारी के आवास पर की छापेमारी

सीबीआई अकादमी में तैनात एक अधिकारी के आवास पर छापेमारी की गई। अधिकारी सीबीआई अकादमी गाजियाबाद में डीएसपी के पद पर तैनात है।

14/01/2021

न्यायाधीश लोया के मौत का मामला जरूरत पड़ने पर दोबारा खोला जाएगा: देशमुख

महाराष्ट्र सरकार ने गुरुवार को कहा कि केन्द्रीय जांच ब्यूरो के विशेष न्यायाधीश बीएच लोया की मौत का मामला जरूरत पड़ने पर दोबारा खोला जाएगा। राज्य गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी सरकार लोया के मौत के मामले की दोबारा जांच करा सकती है।

09/01/2020