Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

पूर्व केन्द्रीय मंत्री हंसराज अहीर के काफिले की गाड़ी को मारी टक्कर, दो सुरक्षाकर्मियों की मौत

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में ट्रक ने सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी को टक्कर मार दी। इससे दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई। ट्रक ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री हंसराज अहीर के काफिले में चल रही सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी को टक्कर मारी है।

26/09/2019

ममता दीदी को पाकिस्तान के PM की सराहना करने में गौरव का अनुभव होता है: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए कहा है कि दीदी अपने देश के प्रधानमंत्री को दर्जा देने के लिए तैयार नहीं हैं लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का गुणमान करने में उन्हें गौरव का अनुभव होता है।

09/05/2019

BJP नेता ने शेयर किया उमर खालिद का वीडियो, पूछा- क्या पूर्व नियोजित थी दिल्ली हिंसा?

भाजपा के सोशल मीडिया प्रभारी अमित मालवीय ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें उमर खालिद ट्रंप के दौरे के वक्त ज्यादा से ज्यादा लोगों से सड़क पर उतरने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं। अमित मालवीय ने आरोप लगाया है कि क्या दिल्ली में हुई हिंसा सुनियोजित थी?

02/03/2020

महागठबंधन को लेकर चंद्रबाबू नायडू ने राहुल गांधी से की मुलाकात, केजरीवाल से भी मिले

विपक्षी दलों के नेताओं में किसी भी दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने की दशा में विपक्षी दलों की सरकार के गठन को लेकर मिशन सरकार पर काम करना शुरू कर दिया है।

18/05/2019

भारत ने लद्दाख में पकड़े गए चीनी सैनिक को वापस भेजा, गलती से भारतीय सीमा में हुआ था दाखिल

सेना ने भूलवश भारतीय सीमा में घुस आए चीन के एक सैनिक को सोमवार को पूर्वी लद्दाख के चुशूल मोल्डो में चीनी अधिकारियों को सौंप दिया। इस सैनिक को शुक्रवार को चुशूल सेक्टर के गुरूंग पर्वतीय क्षेत्र में हिरासत में लिया था। सेना के एक अधिकारी ने कहा कि 8 तारीख को हिरासत में लिए गए चीन के एक सैनिक को चुशूल मोल्डो क्षेत्र में सुबह दस बजे चीनी अधिकारियों को सौंप दिया गया।

11/01/2021

चीन सीमा विवाद: गलवान घाटी में हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद

भारत और चीन सीमा पर पूर्वी लद्दाख में पिछले एक महीने से भी अधिक समय से चले आ रहे गतिरोध के बीच सोमवार रात दोनों देशों के सैनिकों के बीच गलवान घाटी में हिंसक झड़प हुई, जिसमें भारतीय सेना के एक अधिकारी सहित बीस जवान शहीद हो गए।

17/06/2020

शाहीन बाग मामले में वार्ताकार का सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा, कहा- पुलिस ने बेवजह बंद किए रास्ते

दिल्ली के शाहीन बाग में सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त वार्ताकार वजाहत हबीबुल्ला ने सड़क बंद होने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया है। हलफनामे में कहा गया है कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है, पुलिस ने बेवजह रास्ता बंद किया है।

23/02/2020