Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

असफल मुख्यमंत्रियों को बदलने में लगी भाजपा : कांग्रेस

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदम्बरम गुजरात में मुख्यमंत्री के तौर काम कर रहे विजय को हटाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा

13/09/2021

बांडी नदी में कचरा डालने पर जुर्माने के आदेश को वापस लेने से NGT का इनकार, कहा- आदेशों का कड़ाई से हो पालन

नेशनल ग्रीन ट्रिब्युनल (एनजीटी) ने राजस्थान में मौसमी नदी बांड़ी और खुले में अनट्रिटेड कचरा डालने पर कॉमन एफ्लुएंट ट्रीटमेंट प्लांट (सीईटीपी) के संचालकों पर लगाए गए दस करोड़ रुपए के जुर्माने के आदेश को वापस लेने से इनकार कर दिया है। एनजीटी चेयरपर्सन जस्टिस आदर्श कुमार गोयल की अध्यक्षता वाली बेंच ने कहा कि जुर्माने की यह रकम एक महीने के अंदर जमा की जाए वरना सीईपीटी के पदाधिकारियों को जेल भेजा जा सकता है।

09/12/2020

चुनाव आयोग से मिले 22 विपक्षी दल, वोटों की गिनती से पहले वीवीपैट पर्चियां मिलाने की मांग

विपक्षी नेताओं का कहना है कि वोटों की गिनती से पहले वीवीपैट पर्चियां मिलाई जाएं, मिलान ना होने पर विधानसभा की पर्ची की गिनती हो।

21/05/2019

लव जिहाद कानून से बेरोजगारी और गरीबी खत्म हो तो हमें कोई दिक्कत नहीं: दिग्विजय सिंह

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लव जिहाद कानून को लेकर कहा है कि यदि इससे बेरोजगारी, पिछड़ापन और गरीबी खत्म हो जाए तो हमें कोई दिक्कत नहीं। दिग्विजय सिंह ने भाजपा सरकार पर प्रमुख मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज जो समस्याएं हैं, सरकार उन पर ध्यान क्यों नहीं दे रही है।

01/12/2020

यूपी में ठंड का कहर जारी, स्कूल और कॉलेज बंद

यपूी में पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी के चलते उत्तर प्रदेश में ठंड का कहर जारी है। राजधानी लखनऊ समेत कई जिलों में सुबह से बादल छाये रहे।

19/12/2019

सेंसेक्स 51 हजार से हो गया अधिक

रिजर्व बैंक द्वारा मौद्रिक नीति की समीक्षा से पहले बीएसई का सेंसेक्स पहली बार 51000 अंक से अधिक और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 15000 अंक से अधिक हो गया।

05/02/2021

कुमार विश्वास का ट्वीट, पिछले 5 साल का कलंक धोने का समय आ गया है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निकट सहयोगी रहे कुमार विश्वास ने उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली वालों के लिए पिछले 5 साल का कलंक धोने का समय आ गया है।

08/02/2020