Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

जम्मू में कोरोना से व्यक्ति की मौत

Thursday, March 26, 2020 12:30 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में जानलेवा कोरोना वायरस से गुरुवार को एक 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी। प्रदेश में कोरोना के कारण यह पहली मौत है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इस व्यक्ति में मंगलवार को कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुयी थी। सूत्रों के मुताबिक मृतक मधुमेह, उच्च रक्तचाप और मोटापे की बीमारी से पीड़ित था। वह हाल ही में दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेकर लौटा था। इसमें कोरोना से प्रभावित इंडोनेशिया और मलेशिया के लोगों ने भी भाग लिया था।

इससे पहले बुधवार को एक धार्मिक आयोजन के दौरान वृद्ध के संर्पक में आने वाले बांदीपोरा के चार लोगों में भी कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इसके साथ ही केंद्र शासित प्रदेश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर नौ हो गयी है। एक मरीज को स्वस्थ्य होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। प्रदेश के प्रवक्ता रोहित कंसाल ने कहा कि 65 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना वायरस से पहली मौत। उनके संपर्क में आये चार लोगों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है।

 

यह भी पढ़ें:

चुनाव आयोग ने मोदी को दी क्लीन चिट

चुनाव आयोग ने पीएम नरेंद्र मोदी को सेना के नाम पर वोट मांगने के आरोपों पर क्लीन चिट दे दी है। आयोग ने कहा है कि पीएम मोदी ने आचार संहिता का उल्लंघन नहीं किया।

01/05/2019

भाजपा की ओर से सरदार पटेल को श्रद्धांजलि देते हुए देख मुझे बहुत खुशी होती है: प्रियंका गाधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाधी ने सरदार पटेल को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि सरदार पटेल कांग्रेस के निष्ठावान नेता थे, जो कांग्रेस की विचारधारा के प्रति समर्पित थे।

31/10/2019

बापू के विचारों के प्रचार-प्रसार के लिए सभी को मिल कर करना होगा काम : मोदी

रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैश्विक विचारकों, उद्यमियों और प्रौद्योगिकी क्षेत्र की हस्तियों को महात्मा गांधी के विचारों और शिक्षाओं को नवाचार के जरिए फैलाने का आह्वान करते हुए कहा कि उनके आदर्शों को हासिल करने के लिए सभी को एकजुट होकर काम करना होगा।

02/10/2019

केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होगा 'बेबी मफलरमैन', आप ने खास मेहमान को भेजा न्योता

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू हो गई हैं। रविवार को होने वाले इस समारोह के लिए बेबी मफलरमैन को भी न्योता दिया गया है। आप ने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी।

13/02/2020

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लाल किले पर फहराया तिरंगा, तेज बारिश में भी पहुंचे लोग

पीएम मोदी ने लाल किले पर लाल किले पर लगातार छठी बार तिरंगा पर फहराया है। इसके बाद मोदी लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित करेंगे।

15/08/2019

70 साल के हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा की ओर से देशभर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को 70 वर्ष के हो गए और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उनके जन्मदिन को 'सेवा सप्ताह' के रूप में मना रही है। 14 सितंबर से 3 सप्ताह तक चलने वाला राष्ट्रव्यापी उत्सव और कार्यक्रम 2 अक्टूबर तक चलेंगे।

17/09/2020

पदयात्रा के पोस्टर का किया विमोचन

प्रथम नवरात्रा को करतारपुरा नाले से खेड़ापति बालाजी की 21वीं पदयात्रा रवाना होगी। भाजपा के पूर्व चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ ने पदयात्रा के पोस्टर का विमोचन किया।

22/09/2019