Dainik Navajyoti Logo
Friday 27th of November 2020
 
भारत

सुशांत सिंह राजपूत मामला: ड्रग्स मामले में NCB ने रिया चक्रवर्ती से की 8 घंटे पूछताछ

Tuesday, September 08, 2020 10:00 AM
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया से पूछताछ की।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से सोमवार को दूसरे दौर की पूछताछ की। उसे मंलवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रिया से सोमवार को मुंबई यूनिट के समीर वानखेड़े और दिल्ली यूनिट के हेड केपीएस मल्होत्रा ने सवाल-जवाब किए। इसके अलावा रिया को सभी आरोपी शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा के सामने पूछताछ की गई। रिया ने अपनी पूछताछ में सभी आरोपों को खारिज किया है।

रिया ने सुशांत की बहन के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर
रिया ने ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, दिल्ली राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार के खिलाफ जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेलीमेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस के तहत एफआईआर दर्ज कराई है। रिया ने यह एफआईआर 8 जून को प्रियंका द्वारा सुशांत को भेजे गए दवाओं के पर्चे को लेकर की है।
 

यह भी पढ़ें:

सुप्रीम कोर्ट ने आरओ कंपनियों को सरकार के पास अपना पक्ष रखने का दिया निर्देश

सुप्रीम कोर्ट दिल्ली में पानी की शुद्धता के मामले में आरओ निर्माता कंपनियों की याचिका पर राष्ट्रीय हरित न्यायाधिकरण (एनजीटी) के आदेश में किसी तरह का हस्तक्षेप करने से शुक्रवार को मना कर दिया।

22/11/2019

गुजरात में अब तक 5 मामलों की पुष्टि, विदेश से लौटे हैं सभी संक्रमित

गुजरात में अब तक कोरोनो वायरस (कोविड 19) संक्रमण के कुल पांच मामलों की पुष्टि हो चुकी है ओर ये सभी विदेश से लौटे लोग हैं जिनमें तीन महिलाएं हैं।

20/03/2020

कुमारस्वामी सरकार रहेगी या गिरेगी

कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार बहुमत साबित करेगी। राज्य के बसपा के इकलौते विधायक एन महेश फ्लोर टेस्ट में शामिल नहीं होंगे।

22/07/2019

भारत में 'स्पूतनिक वी' का ट्रायल कर रही फार्मा कंपनी डॉ. रेड्डीज पर साइबर अटैक, सभी डाटा सेंटर किए बंद

दवा कंपनी डॉ. रेड्डीज ने साइबर हमले के बाद दुनिया भर में फैले अपने कई कारखानों में काम रोक दिया है और अपने डाटा सेंटर की सेवाएं पृथक कर दी हैं। कंपनी ने गुरुवार को यह जानकारी दी कि उसने ऐहतियातन यह काम किया है।

22/10/2020

68 महीने के उच्चतम स्तर के पहुंची खुदरा महंगाई, दर बढ़कर 7.59 प्रतिशत पर

खाद्य पदार्थों की कीमतों में लगातार तीसरे महीने जारी बढ़ोतरी के कारण इस साल जनवरी में खुदरा मूल्य सूचकांक आधारित मुद्रास्फीति यानी खुदरा महंगाई की दर बढ़कर 7.59 प्रतिशत पर पहुंच गई। यह खुदरा महंगाई का 68 महीने का उच्चतम स्तर है।

12/02/2020

संसद भवन में कांग्रेस का प्रदर्शन

कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी के नेतृत्व में पार्टी नेताओं ने कर्नाटक तथा गोवा के मुद्दों पर संसद भवन परिसर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ती के समक्ष प्रदर्शन किया एवं भारतीय जनता पार्टी पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया।

11/07/2019

कोविंद ने महिलाओं को दी शुभकमनाएं

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं को बधाई और शुभकामनाएं दी है।

08/03/2020