Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 20th of October 2020
 
भारत

हेलीकॉप्टर में ढो रहे हैं मोदी पैसा बांटने के लिए : नायडू

Tuesday, April 16, 2019 11:10 AM
चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो)

अमरावती। आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी नेताओं के बीच पैसा वितरण के उद्देश्य से अपने हेलीकाप्टर में धन ले जाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

नायडू ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि सुरक्षा कवर का फायदा उठाते हुए मोदी अपने हेलीकॉप्टर में धन ले जा रहे हैं ताकि लोकसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा नेताओं के बीच उनका वितरण किया जा सके। उन्होंने पूछा कि क्या प्रधानमंत्री आदर्श चुनाव आचार संहिता की परिधि में नहीं आते? उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी केवल अपराधियों के चौकीदार हैं और उन्होंने पूरे देश को बर्बाद कर दिया।

 

यह भी पढ़ें:

हैदराबाद बलात्कार मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दो याचिकाएं दायर

हैदराबाद के दिशा बलात्कार एवं हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने का मामला शनिवार को उच्चतम न्यायालय पहुंच गया और इसकी स्वतंत्र जांच संबंधी दो याचिकाएं दायर की गई।

08/12/2019

2024 तक सभी लोगों को स्वच्छ पेयजल मुहैया कराने का लक्ष्य: गजेंद्रसिंह शेखावत

जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि 2024 तक सभी लोगों को स्वच्छ पेयजल मुहैया कराने का लक्ष्य रखा है।

12/06/2019

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुखार और गले में खराश, कल होगा कोरोना टेस्ट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। केजरीवाल को रविवार से हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अब उनका कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

08/06/2020

छठ को लेकर गुलजार हुए बाजार, लोगें ने शुरू की तैयारी

लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर बिहार के बाजार गुलजार हो गये और वहां रौनक देखने को मिल रही है। बिहार में लोक आस्था का चार दिवसीय महापर्व कार्तिक छठ के संकल्प के साथ शुरू होगा।

30/10/2019

जम्मू-कश्मीर में 4G बहाली मामला: SC में अवमानना याचिका की सुनवाई 7 अगस्त तक टली

सुप्रीम कोर्ट में जम्मू-कश्मीर में 4G इंटरनेट बहाली मामले से संबंधित एक अवमानना याचिका की सुनवाई मंगलवार को 7 अगस्त तक के लिए टल गई। कोर्ट ने फाउंडेशन फॉर मीडिया प्रोफेशनल्स की ओर से दायर अवमानना याचिका की सुनवाई सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के आग्रह पर 7 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दी।

28/07/2020

चौंकाने वाली ताहिर पर केजरीवाल की चुप्पी : गंभीर

पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के आम आदमी पार्टी (आप) के एक नेता पर दंगाइयों को पनाह देने, पेट्रोल बम फेंकने और इंटेलिजेंस ब्यूरो के जवान अंकित शर्मा की हत्या के आरोपों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुप्पी को स्तब्ध करने वाला बताया है।

27/02/2020

लेह में जवानों से बोले राजनाथ सिंह, दुनिया की कोई ताकत नहीं ले सकती हमारी 1 इंच जमीन

क्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि भारत एवं चीन के बीच सीमा विवाद का बातचीत से समाधान की कोई गारंटी नहीं है लेकिन यह तय है कि दुनिया की कोई ताकत भारत की एक इंच भूमि भी नहीं ले सकती है।

17/07/2020