Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
भारत

MP के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- सड़कों का हाल जैसे विजयवर्गीय के गाल, हेमा मालिनी के गालों जैसी बनाएंगे

Wednesday, October 16, 2019 17:20 PM
पीसी शर्मा (फाइल फोटो)

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने राज्य की सड़कों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने प्रदेश की गड्ढा युक्त सड़कों को विपक्षी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसा बताते हुए कहा कि हम 15-20 दिन में इन्हें चका-चक कर देंगे और सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी।

जनसंपर्क मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक बयान पर तंज कसते हुए कहा कि ये वॉशिंगटन और न्यूयॉर्क की सड़कें थीं कैसीं? एक बार जमकर पानी गिरा और यहां गड्ढे ही गड्ढे हो गए, कैलाश विजयवर्गीय के जो गाल हैं, वैसे हो गए। अब 15-20 दिन में चका-चक सड़क हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी।

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने ये टिप्पणियां तब की जब पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सड़कों की मरम्मत और पैच वर्क के लिए राजधानी के कई इलाकों का दौरा किया। वर्मा ने कहा कि सड़कों की मरम्मत का काम तेजी से किया जा रहा है ताकि लोगों को दिवाली के दौरान परेशानी का सामना न करना पड़े। इसे पूरे राज्य में युद्ध स्तर पर चलाया जा रहा है। राज्य में 14 अक्टूबर तक अत्यधिक बारिश हुई। सड़कों के निर्माण की गुणवत्ता खराब होने के कारण उन्हें भारी क्षति हुई। हमने केंद्र सरकार से 1,155 करोड़ रुपए की मांग की है। हम सड़कों के घटिया निर्माण की जांच शुरू करेंगे और दोषी ठेकेदारों और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि 24 अक्टूबर, 2017 को मध्य प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वॉशिंगटन डीसी में कहा था कि जब मैं वॉशिंगटन हवाई अड्डे पर उतर गया और सड़कों पर यात्रा की, तो मुझे लगा कि मध्य प्रदेश में सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं।

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट दाखिल कर बताया राम का वंशज

सुप्रीम कोर्ट में छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के वकील हनुमान प्रसाद अग्रवाल ने एफिडेविट दाखिल क या है, जिसमें दावा किया गया है कि वे भगवान राम के वंशज हैं।

23/08/2019

कोरोना वैक्सीनेशन: भारत पूरी दुनिया में सबसे आगे, दो दिन में 2,24,301 लोगों को लगा टीका

दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में शनिवार से शुरू हुआ। दूसरे दिन रविवार को देश के सिर्फ 6 राज्यों में कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। हेल्थ मिनिस्ट्री के एडिशनल सेक्रेटरी डॉ. मनोहर अगनानी ने बताया कि इन राज्यों में कुल 553 सेशन किए गए। इनमें 17 हजार 72 लोगों को टीका लगाया गया। अब तक कुल 2 लाख 24 हजार 301 लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

18/01/2021

अनुच्छेद 370 हटने से कश्मीर में आतंकवाद खत्म होगा : अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अनुच्छेद-370 के खत्म होने के बाद पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 खत्म करने के बाद राज्य में आतंकवाद खत्म हो जाएगा।

11/08/2019

अंधेरा होने के चलते लूनर को नहीं मिली लैंडर 'विक्रम' की लोकेशन : नासा

इसरो के चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर को लेकर नासा ने एक बड़ा खुलासा किया है। अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी ने शुक्रवार को विक्रम लैंडर की लैंडिंग वाली जगह की तस्वीरें जारी की है, जिसमें कहा गया है कि चांद की सतह पर विक्रम लैंडर की हार्ड लैंडिंग हुई।

27/09/2019

मोदी कैबिनेट ने बढ़ाया कर्मचारियों-पेंशनधारकों का डीए, यस बैंक के रिस्ट्रक्चर प्लान को दी मंजूरी

मोदी सरकार ने कर्मचारियों और पेंशनधारियों को बड़ा तोहफा दिया है। केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में सरकार ने कर्मचारियों और पेंशनधारियों के महंगाई भत्ता (डीए) को बढ़ाने की मंजूरी दे दी है। इसके अलावा कैबिनेट में यस बैंक के रिस्ट्रक्चर प्लान को मंजूरी दी है।

13/03/2020

राहुल गांधी ने संसद में पूछा टॉप 50 डिफॉल्टर्स का नाम, ठाकुर ने कहा- वेबसाइट पर देख लें

बैंकिंग तंत्र की स्थिति को लेकर सोमवार को लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जोरदार नोंकझोक हुई तथा कांग्रेस सदस्य राहुल गांधी को इस विषय पर प्रश्न पूछने का पूरा मौका न देने पर कांग्रेस, द्रविड़ मुनेत्र कषगम् और वामदलों ने सदन में हंगामा तथा बहिर्गमन किया।

16/03/2020

पश्चिम बंगाल: बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने दाखिल किया नामांकन, कहा- मैं ही ममता दीदी को हराऊंगा

पश्चिम बंगाल की हॉट सीट नंदीग्राम से बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को नामांकन किया। इस दौरान शुभेंदु के साथ तीन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, बाबुल सुप्रियो और धर्मेंद प्रधान मौजूद रहे। अपने नामांकन से पहले शुभेंदु ने सिंहबाहिनी मंदिर पहुंचकर पूजा की। इसके बाद वे जानकी नाथ मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने हवन भी किया।

12/03/2021