Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कश्मीर में स्थिति पूरी तरह से सामान्य नहीं, जनजीवन प्रभावित

जम्मू-कश्मीर में स्थिति अभी भी पूरी तरह से सामान्य नहीं हैं तथा लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि रविवार को घाटी के किसी भी इलाके में कर्फ्यू नहीं लगाया गया है और शनिवार रात को घाटी में अधिकतर जगहों पर हालात शांतिपूर्ण रहे।

15/09/2019

टीवी के राम अरुण गोविल भाजपा में हुए शामिल, पश्चिम बंगाल से चुनाव लड़ा सकती है पार्टी

टेलीविजन के इतिहास में सर्वाधिक जनप्रिय धारावाहिक रामायण में भगवान राम का किरदार निभा कर अपार लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता अरुण गोविल गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए। पार्टी ने संकेत दिए कि उन्हें पश्चिम बंगाल से विधानसभा का चुनाव लड़ा सकती है।

19/03/2021

शिवसेना के घोषणा पत्र में 10 रुपये में भोजन देने का वादा

महाराष्ट्र विधानसभा में शिवसेना ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है, जिसमें आर्थिक रूप से पिछड़े लोगों की शिक्षा के लिए महाविद्यालय, हर जिले में एक महिला बचत घर और रोजगार संबंधी मुद्दों को सही करने की घोषणा की गई है।

12/10/2019

पंजाब में शिरोमणी अकाली दल और बसपा का गठबंधन का ऐलान, सीटों का बंटवारा भी फाइनल

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक नया सियासी समीकरण सामने आया है। 2022 में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए सुखबीर सिंह बादल की शिरोमणी अकाली दल और मायावती की बहुजन समाज पार्टी ने गठबंधन कर लिया है।

12/06/2021

आंदोलनकारियों के साथ झड़प में घायल पुलिसकर्मियों से मिले शाह, कहा- उनकी बहादुरी तथा धैर्य पर गर्व

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गणतंत्र दिवस के दिन किसान ट्रैक्टर परेड में शामिल आंदोलनकारियों के साथ झड़प में घायल हुए पुलिसकर्मियों से गुरुवार को अस्पताल जाकर मुलाकात की। अमित शाह दिन में तीर्थराम अस्पताल और सुश्रुत ट्रामा सेंटर गए और वहां इलाज करा रहे घायल पुलिसकर्मियों से मिले।

28/01/2021

एक्शन में यूपी पुलिस, रेपिस्ट को IPS ने मारी गोली

अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस का सख्त रवैया पेश आ रहा है। आए दिन अपराधियों की गिरफ्तारी व एनकाउंटर के मामले सामने आ रहे हैं।

23/06/2019

PM मोदी ने CII के कार्यक्रम को किया संबोधित, आत्मनिर्भर भारत के लिए दिया 5 I फॉर्मूला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सामने 'आत्मनिर्भर भारत' का खाका पेश करते हुए कहा कि भारत को फिर से तेज विकास के पथ पर लाने और आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए 5 चीजें बहुत जरूरी हैं, जिनमें इंटेंट, इनक्लुजन, इंवेस्टमेंट, इंफ्रास्ट्रक्चर और इन्नोवेशन शामिल है।

02/06/2020