Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

आरबीआई ने बट्टे खाते में डाली मेहुल चोकसी, नीरव मोदी की चोरी: राहुल गांधी

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया यानी आरबीआई द्वारा 68 हजार करोड़ रुपए से भी अधिक की धनराशि बट्टे खाते डाले जाने पर कड़ी आपत्ति जताई है और मोदी सरकार को घेरा है। उन्होंने दावा किया कि इसमें विवादास्पद व्यापारी मेहुल चोकसी और नीरव मोदी से जुड़ी कंपनियों के नाम भी शामिल हैं।

28/04/2020

वर्चुअल रैली में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, अब लालटेन का नहीं एलईडी बल्ब का जमाना है

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को वर्चुअल रैली में राष्ट्रीय जनता दल को निशाने पर लिया। शाह ने कहा कि अब जमाना लालटेन का नहीं एलईडी बल्ब का आ गया है। लूट एंड ऑर्डर युग से लॉ एंड ऑर्डर युग तक आए हैं। लाठी राज से कानून राज कानून राज तक आए हैं। जंगलराज से जनता राज तक पहुंचे हैं।

07/06/2020

मणिपुर में 3 बीजेपी विधायकों के इस्तीफ से राजनीतिक संकट, कांग्रेस को सरकार बनाने का भरोसा

मणिपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 3 विधायकोें के इस्तीफे से सरकार के सामने आसन्न राजनीति संकट के बीच कांग्रेस ने अपनी सरकार बनाने का भरोसा जताया है। कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओ. इबोबी सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी राज्यपाल डॉ. नजमा हेपतुल्लाह से बीरेन सिंह सरकार को सदन में बहुमत साबित करने का आदेश देने के लिए गुजारिश करेगी।

18/06/2020

कोरोना अपडेट: देश में 67 हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, अबतक 2206 की मौत

देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और पहली बार एक दिन में 4 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों में देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना संक्रमण के 4213 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 67 हजार से अधिक हो गई है।

11/05/2020

गृह मंत्रालय ने राहुल गांधी को भेजा नोटिस, नागरिकता के बारे में मांगा जवाब

गृह मंत्रालय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनकी नागरिकता के संबंध में स्थिति स्पष्ट करने के लिए उन्हें नोटिस भेजा है।

30/04/2019

कांग्रेस से कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर समझौता, विचारधारा पर नहीं: उद्धव

वीर सावरकर को लेकर राहुल गांधी की ओर से दिए बयान पर महाराष्ट्र की सियासत में बवाल जारी है। उद्धव ने कहा कि सावरकर के मुद्दे पर शिवसेना का स्टैंड आज भी वही है, जो महाराष्ट्र की सरकार बनने से पहले था।

16/12/2019

राजस्थान ने अपनी अलग पहचान बनाई: ओम बिरला

राजस्थान एसोसिएशन की ओर से आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शिरकत की।

06/09/2019