Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
भारत

मोदी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Sunday, December 13, 2020 15:20 PM
नेताओं ने शहीदों को श्रद्धाधासुमन अर्पित किए।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला सहित कई नेताओं ने आतंकवादी हमले में संसद की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि दी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावर चन्द गहलोत और राज्य सभा उप सभापति हरिवंश तथा अर्जुन राम मेघवाल ने शहीदों को श्रद्धाधासुमन अर्पित किए।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने दी शौर्य अनबाउंड पुस्तक का विमोचन भी किया, जिसमें उन वीरों की शौर्यगाथाएं शामिल है, जिन्होंने 2001 में हुए संसद हमले को विफल करने में अनुकरणीय वीरता दिखाई।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोई भी बटन दबाओ, वोट बीजेपी को ही जाएगा, EVM पर भाजपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल

हरियाणा विधानसभा चुनावों की पूर्व संध्या पर जींद जिले की असंध सीट से भाजपा प्रत्याशी व निवर्तमान विधायक बख्शीश सिंह विर्क के एक बयान का वीडियो वायरल होने पर बवाल मच गया है, जिसमें उन्होंने लोगों को कहा कि आप कोई भी बटन दबाओगे, वोट कमल के फूल को ही जाएगा।

20/10/2019

कैसे-कैसे लोगों को मंत्री बना दिया जाता है, तेजस्वी यादव की टिप्पणी को लेकर विधानसभा में हंगामा

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की पर्यटन मंत्री पर की गई टिप्पणी से बिहार विधानसभा में सोमवार को सत्ता पक्ष के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। दरअसल विधानसभा में जब गन्ना उद्योग मंत्री प्रमोद कुमार अल्पसूचित प्रश्न का उत्तर दे रहे थे, उसी दौरान तेजस्वी ने पूरक प्रश्न पूछा और टिप्पणी की कि आपको कैसे मंत्री बना दिया गया है। वह यहीं नहीं रुके और कटाक्ष करते हुए कहा कि कैसे-कैसे लोगों को मंत्री बना दिया जाता है।

15/03/2021

जब तक इस्तीफों पर फैसला नहीं होगा, फ्लोर टेस्ट कैसे होगा : दिग्विजय सिंह

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि राज्य की कमलनाथ सरकार सदन में बहुमत साबित करने के लिए तैयार हैं, लेकिन जब तक विधायकों के इस्तीफों पर फैसला नहीं होगा, फ्लोर टेस्ट कैसे होगा।

12/03/2020

बेरोजगारों को लुभाने के लिए तेजस्वी का बड़ा वादा, पहली कैबिनेट में पहली कलम से 10 लाख युवाओं को देंगे नौकरी

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव ने बेरोजगार युवाओं को लुभाने के लिए रविवार को ऐलान किया कि राज्य में उनकी सरकार बनने के बाद मंत्रिमंडल की पहली बैठक में ही 10 लाख युवाओं को रोजगार देने के फैसले पर मुहर लगाई जाएगी।

27/09/2020

राहुल ने सैनिकों की शहादत को लेकर सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन सीमा पर सैनिकों की शहादत के लिए केन्द्र सरकार पर शुक्रवार को निशाना साधा और कहा कि उसकी लापरवाही की कीमत जवानों को जान देकर चुकानी पड़ी है।

19/06/2020

जानबूझकर कर्ज न चुकाने वालों का खुलासा करे RBI : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आरबीआई को आरटीआई के तहत जानबूझकर कर्ज न चुकाने वालों सहित बैंकों व अन्य वित्तीय संस्थानों की वार्षिक ऑडिट रिपोर्ट का खुलासा करना ही होगा।

27/04/2019

सरकार लाने जा रही है नई स्कीम, अधिक सोना तो देना पड़ेगा टैक्स

मोदी सरकार जल्द ही एक स्कीम लाने जा रही है, जिसके तहत तय मात्रा से ज्यादा सोना घर में नहीं रख सकेंगे। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, इस स्कीम का मसौदा तैयार कर लिया गया है।

31/10/2019