Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of July 2020
 
भारत

मोदी ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Friday, February 14, 2020 18:50 PM
नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुलवामा आतंकवादी हमले की पहली बरसी पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा। मोदी ने ट्वीट किया कि पुलवामा भीषण आत्मघाती हमले में शहीद बहादुर जवानों को श्रद्धांजलि। वे असाधारण व्यक्ति थे, जिन्होंने हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपने जीवन को समर्पित कर दिया। भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा।

गौरतलब है कि जैश ए मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बस (सीआरपीएफ) के एक काफिले को निशाना बनाते हुए विस्फोटकों से लदी कार में विस्फोट कर घटना को अंजाम दिया था। इस हमले मे 40 से अधिक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे और 10 से अधिक घायल हुए थे।
 

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस का स्मृति ईरानी पर तंज, कहा, 'क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थीं'

कांग्रेस ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर उनकी शैक्षिक योग्यता को लेकर लगातार असत्य बोलने का आरोप लगाया और कहा कि उन्हें इसकी वैधानिक और नैतिक जिम्मेदारी लेकर पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

12/04/2019

भाजपा देशभर में चलाएगी सदस्यता अभियान, शिवराज चौहान को बनाया प्रभारी

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में बैठक चल रही है। जानकारी के अनुसार भाजपा अगले दो माह तक देशभर में सदस्यता अभियान चलाएगी।

13/06/2019

उन्नाव में कोर्ट जा रही दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाया, 5 आरोपी गिरफ्तार

उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र में आरोपियों ने एक रेप पीड़िता को आरोपियों ने जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की है। पीड़िता को गंभीर हालात में लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर रैफर किया गया है। पुलिस ने सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

05/12/2019

राहुल गांधी ने स्कूलों में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने का किया आग्रह

कांग्रेस नेता एवं सांसद राहुल गांधी ने केन्द्र और राज्य सरकारों से स्कूलों में जरूरी बुनियादी सुविधाएं उलब्ध कराने का आग्रह किया है।

05/12/2019

उन्नाव बलात्कार कांड पीड़िता को जलाने की निंदा

हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक को बलात्कार के बाद जलाने की घटना की आग अभी बुझी नहीं थी कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बलात्कार पीड़िता को गुरुवार तड़के जिंदा जलाने जैसा जघन्य अपराध किया गया, जिसको लेकर देश भर में लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया है और इसकी एक स्वर में निंदा की।

05/12/2019

महाकालेश्वर के बाद ओंकारेश्वर की 156 करोड़ की योजना मंजूर

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ओंकारेश्वर के विकास के लिए तैयार की गई 156 करोड़ रुपए की कार्य योजना को मंजूरी दे दी है। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि ओंकारेश्वर मंदिर के लिए शीघ्र ही एक्ट भी तैयार किया जाए।

06/12/2019

जगन रेड्डी ने की मोदी से मुलाकात, दिया शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण

आन्ध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत हासिल करने के बाद मुख्यमंत्री मनोनीत जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके निवास पर मुलाकात की और उन्हें अपने शपथ ग्रहण समारोह में आने का निमंत्रण दिया।

26/05/2019