Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

मोदी ने रद्द कर दिया पुर्तगाल का दौरा

Tuesday, April 20, 2021 16:35 PM
नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुर्तगाल का दौरा रद्द कर दिया है। वह पुर्तगाल में 8 मई को होने वाली 16वीं भारत-ईयू समिट में भाग लेने वाले थे, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया है।

इसके अलावा मोदी का फ्रांस की यात्रा का भी कार्यक्रम है, जिसे आधिकारिक रद्द नहीं किया गया है, लेकिन इसके स्थगित कर दिया गया है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सरकार के अनुरुप काम कर रहा है ट्विटर : राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर देश की राजनीतिक प्रक्रिया में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया है।

13/08/2021

कॉनकोर के विनिवेश का निर्णय है दुर्भाग्यपूर्ण : कांग्रेस

कांग्रेस ने सार्वजनिक क्षेत्र की नवरत्न कंपनी कंटेनर कॉपरपोरेशन आफ इंडिया लिमिटेड-कॉनकोर के विनिवेश के फैसले पर सरकार से सवाल किया कि लगातार लाभ में चलने वाली कंपनी को निजी कंपनी को बेचने का निर्णय दुर्भागयपूर्ण है।

13/09/2021

असम को मिलेगी डबल इंजन सरकार : मोदी

असम की जनता ने फिर से डबल इंजन सरकार पर पना विश्वास व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि उन्होंने फैसला कर लिया है कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को सत्ता में फिर से लेकर आएंगे।

21/03/2021

फर्जी एग्जिट पोल के दुष्प्रचार से निराश ना हों कार्यकर्ता, सतर्क और चौकन्ना रहें: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल को फर्जी बताते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को इनसे मायूस न होने तथा मतगणना तक ज्यादा चौकन्ना रहने की सलाह दी है।

22/05/2019

बिहार: स्पीकर विजय सिन्हा का फरमान, वैक्सीन नहीं लगवाने वाले MLA को विधानसभा में नहीं मिलेगी एंट्री

बिहार में आगामी मानसून सत्र में कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने वाले विधायकों को एंट्री नहीं मिलेगी। विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने यह फरमान जारी किया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा में उन्हीं विधायकों को प्रवेश की अनुमित मिलेगी, जिन्होंने कोरोना वैक्सीन की डोज ली है।

24/06/2021

वैक्सीन की कमी पर बोले सीरम के सीईओ अदार पूनावाला, कहा- भारत में जुलाई तक रहेगी टीके की किल्लत

सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला ने एक बयान दिया है, जो वैक्सीन की कमी की चिंता को और भी बढ़ाता है। पूनावाला ने कहा है कि देश को अगले 2-3 महीनों तक वैक्सीन की दिक्कत का सामना करना पड़ेगा।

03/05/2021

NSA अजीत डोभाल के निवास पर धर्मगुरूओं की बैठक, सांप्रदायिक सद्भाव की स्थिति पर की चर्चा

अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के एक दिन बाद रविवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के निवास पर विभिन्न धर्मों के गुरूओं की एक बैठक हुई।

10/11/2019