Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
भारत

मोदी अमेरिका की यात्रा पर रवाना, हाउडी मेगा रैली को करेंगे संबोधित

Saturday, September 21, 2019 10:00 AM
ह्यूस्टन में हाउडी मोदी मेगा रैली के लिए तैयार स्टेडियम

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका की यात्रा पर रवाना हो गये। मोदी अमेरिका में संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करेंगे। वह न्यूयार्क में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगे। उनकी अमेरिका यात्रा की शुरुआत ह्यूस्टन में आयोजित विविध कार्यक्रमों के साथ होगी।

वह ऊर्जा क्षेत्र के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों, भारतीयों के विभिन्न समूहों और अमेरिका के शीर्ष नेताओं से बातचीत होगी। वह ह्यूस्टन के प्रवासी भारतीयों के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। वह ह्यूस्टन में हाउडी मोदी मेगा रैली में हिस्सा लेंगे। इस कार्यक्रम को ट्रंप के भी संबोधित करने की उम्मीद है।

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें:

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने 'आजाद समाज पार्टी' नाम से बनाया नया राजनीतिक दल

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने रविवार को ‘आजाद समाज पार्टी’ के नाम से अपना नया दल बनाया है। नोएडा के सेक्टर 51 स्थित अशोका वाइट फार्म में आयोजित एक समारोह के दौरान उन्होंने अपनी पार्टी की घोषणा की।

16/03/2020

लोगों से अत्यधिक कर वसूलना सामाजिक अन्याय: CJI बोबडे

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे ने देश की जनता पर कर का बोझ कम करने तथा राष्ट्र के चहुंमुखी विकास के लिए विशेष प्रयास किए जाने की केंद्र सरकार को सलाह दी है। उन्होंने कहा कि मनमाने तरीके से तथा अत्यधिक कर वसूलना सामाजिक अन्याय है।

24/01/2020

कांग्रेस के 7 सांसद पूरे बजट सत्र के लिए लोकसभा से निलंबित, सभापति से छीने थे पत्र

लोकसभा में खनिज विनियमन (संशोधन) विधेयक, 2020 पारित कराने के दौरान आसन से प्रक्रिया संचालन संबंधी कागज छीनकर फाड़ देने के आरोप में कांगेस के 7 सदस्यों को पूरे बजट सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया। पीठासीन उपाध्यक्ष ने कांग्रेस के गौरव गोगोई, टी.एन. प्रतापन, डीन कुरियाकोस, बेनी बेहनान, मणिकम टैगोर, गुरजीत सिंह औजला और राजमोहन उन्निथन को निलंबित किया।

05/03/2020

पुलिस के खिलाफ जामिया कराएगी मामला दर्ज

जामिया मिल्लिया इस्लामिया की कुलपति प्रोफेसर नजमा अख्तर ने कहा कि रविवार रात पुलिस ने कैम्पस में घुसकर छात्रों के साथ मारपीट और संपत्ति नुकसान को लेकर पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज कराएगी और मानव संसाधन मंत्री से इस घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग करेंगी।

17/12/2019

देश में कोरोना: 24 घंटे में आए 16 हजार से अधिक नए मामले, 138 की मौत, फिर बढ़े सक्रिय मामले

देश में कोरोना महामारी के घटते-बढ़ते प्रकोप के बीच पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 16 हजार से अधिक नए मामले सामने आए और 138 लोगों की मौत हो गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से गुरुवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में 24 घंटों में संक्रमण के 13,742 नए मामले सामने आने से संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1 करोड़ 10 लाख 46 हजार से अधिक हो गया है।

25/02/2021

स्वराज कौशल और बांसुरी ने सलामी देकर सुषमा स्वराज को दी अश्रुपूर्ण विदाई

पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज का दिल्ली के लोधी रोड स्थित शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनकी बेटी बांसुरी ने पारंपरिक विधि विधान के साथ अंतिम संस्कार की क्रियाओं को संपन्न किया।

07/08/2019

राज्यसभा के 250वें सत्र पर स्मारक सिक्का और डाक टिकट जारी, राष्ट्रपति ने किया विमोचन

संविधान दिवस के मौके पर संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा के 18 नवंबर से शुरू हुए 250वें सत्र के स्मारक के तौर पर मंगलवार को 250 रुपए का चांदी का सिक्का और पांच रुपए का एक डाक टिकट जारी किया गया।

26/11/2019