Dainik Navajyoti Logo
Monday 13th of July 2020
 
भारत

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने कहा, नरेन्द्र मोदी और अमित शाह घुसपैठिए हैं

Monday, December 02, 2019 10:10 AM
अधीर रंजन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को घुसपैठिया बता दिया है। एनआरसी को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान सबके लिए है। ये हिंदुस्तान किसी की जागीर है क्या? सबका समान अधिकार है। अमित शाह, नरेंद्र मोदी आप खुद घुसपैठिए हैं। घर आपका गुजरात है, आ गए दिल्ली। आप खुद माइग्रेंट हैं। वैध-अवैध बाद में पता चलेगा।

मुसलमान को भगाने की हिम्मत नहीं
चौधरी ने कहा कि वे दिखाना चाहते हैं कि मुसलमान को भगाएंगे। मुसलमान को भगाने की उनकी हिम्मत नहीं है। मुसलमान हमारे देश का नागरिक है, भागेगा क्यों। हिंदुस्तान सबके लिए है, हिंदू के लिए है, मुसलमान के लिए है। गंगा-जमुना तहजीब का हिंदुस्तान है। सबके सहयोग से हिंदुस्तान बना है। लेकिन वे दिखाना चाहते हैं कि हम हिंदू को रहने देंगे, मुसलमान को भगा देंगे।’
 

यह भी पढ़ें:

केंद्र का SC में हलफनामा, मरकज मामले में CBI जांच की आवश्यकता से किया इनकार

केंद्र सरकार ने राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमातियों के जमघट की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की आवश्यकता से इनकार किया है। इस बीच कोर्ट ने मामले की सुनवाई शुक्रवार को 2 सप्ताह के लिए स्थगित कर दी।

05/06/2020

चिदंबरम की स्वास्थ्य जांच करेगा एम्स का मेडिकल बोर्ड

दिल्ली हाईकोर्ट ने एम्स के निदेशक को आईएनएक्स मीडिया धन शोधन मामले के आरोपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के स्वास्थ्य की स्थिति की जांच करने के लिए मेडिकल बोर्ड गठित करने का आदेश दिया।

31/10/2019

विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर प्रियंका ने खड़े किए सवाल, उसको सरंक्षण देने वालों का क्या?

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गैंगस्टर विकास दुबे के मुठभेड़ में मारे जाने के बाद शुक्रवार को प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि अपराधी का तो अंत हो गया लेकिन उसके अपराध को संरक्षण देने वालों का क्या हो रहा है।

10/07/2020

बिहार का चुनावी मौसम: 'क्यूं करे विचार ठीके तो है नीतीश कुमार'

बिहार में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जेडीयू ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। अबकी बार चुनाव के लिए जेडीयू ने 'बिहार में बहार है नीतीशे कुमार है' की जगह 'क्यूं करे विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार' का स्लोगन जारी किया है।

03/09/2019

तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे दुष्यंत के पिता अजय चौटाला, 2 हफ्ते के लिए मिली फरलो

जेजेपी प्रमख दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला फरलो पर तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे। अजय चौटाला को दो हफ्ते के लिए फरलो मिली है, जिसके बाद वह आज शाम को या फिर रविवार को सुबह जेल से बाहर आ सकते हैं।

26/10/2019

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में पुलिस और वकीलों में हिंसक झड़प

दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच तीस हजारी कोर्ट परिसर में शनिवार को झड़प हुई जिसमें एक वकील घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

02/11/2019

लोकसभा में उठी विदेशों में फंसे भारतीय छात्रों को स्वदेश लाने की मांग

लोकसभा में विभिन्न दलों के सदस्यों ने दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच मलेशिया और सिंगापुर में फंसे भारतीय छात्रों को स्वदेश लाने के लिए सरकार से उपयुक्त कदम उठाने की मांग की।

19/03/2020