Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of December 2019
 
भारत

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने कहा, नरेन्द्र मोदी और अमित शाह घुसपैठिए हैं

Monday, December 02, 2019 10:10 AM
अधीर रंजन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को घुसपैठिया बता दिया है। एनआरसी को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान सबके लिए है। ये हिंदुस्तान किसी की जागीर है क्या? सबका समान अधिकार है। अमित शाह, नरेंद्र मोदी आप खुद घुसपैठिए हैं। घर आपका गुजरात है, आ गए दिल्ली। आप खुद माइग्रेंट हैं। वैध-अवैध बाद में पता चलेगा।

मुसलमान को भगाने की हिम्मत नहीं
चौधरी ने कहा कि वे दिखाना चाहते हैं कि मुसलमान को भगाएंगे। मुसलमान को भगाने की उनकी हिम्मत नहीं है। मुसलमान हमारे देश का नागरिक है, भागेगा क्यों। हिंदुस्तान सबके लिए है, हिंदू के लिए है, मुसलमान के लिए है। गंगा-जमुना तहजीब का हिंदुस्तान है। सबके सहयोग से हिंदुस्तान बना है। लेकिन वे दिखाना चाहते हैं कि हम हिंदू को रहने देंगे, मुसलमान को भगा देंगे।’
 

यह भी पढ़ें:

200 फीट गहरे कुंड में गिरा युवक

अजंता एलोरा की गुफाओं के पास मुंबई निवासी अशोक भाऊसाहेब होलगुंडे 200 फीट गहरे कुंड में गिर गया, जिसे पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से रस्सी से बांधकर बचा लिया गया।

24/08/2019

उमा भारती और मायावती ने किया राम जन्मभूमि पर उच्चतम न्यायालय के फैसले का सम्मान

भारतीय जनता पार्टी की उपाध्यक्ष एवं राममंदिर आंदोलन की प्रमुख नेता साध्वी उमा भारती ने अयोध्या में राम जन्मभूमि मामले में उच्चतम न्यायालय के निर्णय को दिव्य फैसला बताते हुए सम्मान किया है।

09/11/2019

ट्विटर पर सीतारमण और किरण मजूमदार के बीच हुए सवाल-जवाब

केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने को ई-सिगरेट पर प्रतिबंध लगा दिया।

20/09/2019

जानिए, अयोध्या फैसले की संवैधानिक पीठ से जुड़े न्यायाधीशों के बारे में

देश के शीर्ष न्यायालय के प्रमुख पंच रंजन गोगोई की अगुवाई में शनिवार को पंच परमेश्वर ने 206 साल पुराने अयोध्या-बाबरी मस्जिद विवाद का फैसला सुनाया।

09/11/2019

अपराध रोकने में नाकाम रही योगी सरकार : प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में पिछले तीन दिन से लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं लेकिन राज्य सरकार लाचार नजर आ रही है और वह इनको रोकने में नाकाम साबित हो गई है।

03/10/2019

समझौता एक्सप्रेस स्वदेश लौटी

समझौता एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से साढ़े चार घंटे लेट दिल्ली पहुंच चुकी है। भारतीय चालक दल अटारी सीमा से ट्रेन को में स्वदेश लाए हैं। ट्रेन में 76 भारतीय और 41 पाकिस्तानी नागरिक सवार थे।

09/08/2019

किसी ने आक्रमण किया तो देंगे मुंहतोड़ जवाब : नायडू

उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने कहा कि भारत ने कभी किसी दूसरे देश पर आक्रमण नहीं किया है, लेकिन यदि कोई हम पर आक्रमण करता है तो उसे ऐसा जवाब देंगे कि वह जिंदगी भर नहीं भूल सकेगा।

06/09/2019