Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी से भरा नामांकन, एनडीए के नेताओं ने दिखायी एकजुटता

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को 'काशी के कोतवाल' बाब काल भैरव के मंदिर में दर्शन-पूजन कर बाबा का आशीर्वाद लेकर वाराणसी संसदीय क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

26/04/2019

देश में कोरोना: 24 घंटे में आए रिकॉर्ड 1.15 लाख से ज्यादा संक्रमित, सक्रिय मामले 8 लाख के पार

कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में पिछले 24 घंटों के दौरान 55,250 सक्रिय मामले बढ़ने से सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 8 लाख के पार पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान देश में 1,15,736 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 28 लाख 1 हजार 785 हो गई है।

07/04/2021

यूपी: दूध के लिए नहीं थे पैसे, मां ने गला दबाकर बच्चे को मार डाला

छिबरामऊ में रहने वाली एक गरीब मां ने दूध के पैसे नहीं होने पर अपने बच्चे को गला दबाकर हत्या कर दी। उसका आठ माह का पुत्र तीन दिन से भूख से चीख रहा था और वह उसे पानी पिलाने का प्रयास कर रही थी।

12/07/2019

भगवान जगन्नाथ रथयात्रा शुरू, उमड़े लाखों श्रद्धालु

ओडिशा के पुरी में हर साल भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा निकाली जाती है, जिसमें शामिल होने के लिए देश-विदेश श्रद्धालु पहुंचते

04/07/2019

सासाराम रैली में PM मोदी का विपक्ष पर निशाना, कहा- सत्ता से बेदखल होने पर बिहार के विकास में अटकाए रोड़े

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल एवं कांग्रेस का नाम लिए बगैर उन पर जमकर हमला बोला और कहा कि बिहार की जनता ने जब उन्हें 15 वर्ष बाद सत्ता से बेदखल किया तो केंद्र की यूपीए सरकार में शामिल इन दलों ने अपना गुस्सा नीतीश सरकार पर निकाला और इस प्रदेश के विकास की राह में रोड़े अटकाए।

23/10/2020

अरविंद केजरीवाल का बीजेपी सांसद गौतम गंभीर से अनुरोध, पैसे नहीं कहीं से PPE किट दिला दो

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सांसद गौतम गंभीर से पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट दिलाने का अनुरोध किया है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने गंभीर को चिट्ठी लिखकर कहा कि गौतम जी, आपके प्रस्ताव के लिए धन्यवाद। समस्या पैसे की नहीं, बल्कि पीपीई किट की उपलब्धता की है। अगर आप हमें तुरंत कहीं से लाने में हमारी मदद करते हैं तो हम आभारी होंगे।

06/04/2020

लॉकडाउन के बीच सरकार का अहम फैसला, कल से दूरदर्शन पर फिर से टेलीकास्ट होगी रामायण

कोरोना संक्रमण के चलते देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में लोगों को घरों में रहने के लिए पाबंद किया गया है। इस परिस्थिति में लोगों के लिए टाइम बिताना मुश्किल साबित हो रहा है। इस बीच केंद्र सरकार ने एक अहम फैसला लिया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बताया है कि एक बार फिर दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण किया जाएगा।

27/03/2020