Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

असहिष्णुता देश की राजनीति के लिए नुकसानदेह : मनमोहन

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा है कि पिछले कुछ सालों से बढ़ते सांप्रदायिक ध्रुवीकरण, असहिष्णुता और हिंसक अपराध की अप्रिय घटनाओं की बढ़ती प्रवृत्ति दिखाई दे रही है, जो देश की राजनीति के लिये नुकसानदेह है।

20/08/2019

हिंसा के दोषियों पर कार्रवाई करे सरकार : प्रियंका

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने जामिया ङ्क्षहसा पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली पुलिस पर सच नहीं बोलने का आरोप लगाते हुए रविवार को कहा कि दोषियों के खिलाफ सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए।

16/02/2020

आम बजट को लेकर राहुल गांधी का सरकार पर तंज, कहा- लंबे भाषण के अलावा कुछ भी ठोस नहीं

राहुल गांधी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बजट पेश करने के बाद बजट पर प्रतिक्रिया देते हुआ कहा कि बजट में कुछ भी ठोस नहीं है, केवल लम्बी भाषणबाजी हुई है। रोजगार को लेकर के बजट में कुछ भी नहीं कहा गया है और अर्थव्यवस्था में सुधार के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए है।

01/02/2020

कोलकाता में बहुमंजिला इमारत में भीषण आग, 9 लोग जिंदा जले, राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने जताया दुख

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के बड़ा बाजार इलाके में स्ट्रैंड रोड पर एक बहुमंजिला इलाके में भीषण आग लगने से 9 लोगों की मौत हो गई। आग लगने की घटना सोमवार शाम करीब 6 बजकर 10 मिनट पर घटी। मृतकों में 4 दमकल कर्मी, 2 रेलवे पुलिस कर्मी और पुलिस के एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) शामिल हैं।

09/03/2021

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार, 4500 कारतूस किए जब्त

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने 4500 कारतूस के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि इस मामले में पहले शख्स की गिरफ्तारी 14 फरवरी को बुराड़ी इलाके से हुई और उसके बाद 5 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया और 4500 कारतूस जब्त किया गया है।

18/02/2021

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मल्लिकार्जुन खड़गे राज्यसभा के लिए कर्नाटक से बने उम्मीदवार

कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को राज्यसभा के लिए चुनाव मैदान में उतारा है और उन्हें कर्नाटक से उम्मीदवार बनाया गया है। कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उनके नाम को मंजूरी दी है।

05/06/2020

पंजाब: ऑक्सीजन की कमी से अमृतसर में 6 कोरोना मरीजों की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

पंजाब में अमृतसर के नीलकंठ अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 6 कोरोना मरीजों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है।

24/04/2021