Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of January 2020
 
भारत

मुझे शक था कि रोहित ही अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चे का पिता है: पत्नी

Friday, April 26, 2019 15:40 PM
अपूर्वा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की हत्या के मामले में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस हत्या के मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में अपूर्वा ने बताया कि उसे शक था कि रोहित ही अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चे का पिता है। इस बात को लेकर वह अक्सर रोहित और रोहित की मां उज्ज्वला से बहस करती थी। 

अपूर्वा ने बताया कि उसने रोहित से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था, लेकिन वह इससे इनकार करने लगा। इस पर वह बहुत ज्यादा गुस्से हो गई थी। इसके बाद रोहित के महिला रिश्तेदार के साथ शराब पीने पर वह और अधिक गुस्से में थी। इसके बाद उसके गुस्से में रोहित का गला दबा दिया।

यह भी पढ़ें:

साइरस को टाटा संस के चेयरमैन पद पर किया जाए बहाल

टाटा संस को बुधवार उस समय जोरदार झटका लगा जब राष्ट्रीय कंपनी कानून अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएएलटी) ने साइरस मिस्त्री को कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर बहाल करने का आदेश देने के साथ ही एन चंद्रशेखर की इस पद पर नियुक्ति को गैर कानूनी बताया है।

19/12/2019

लाल किले पर दिखी राजस्थानी संस्कृति की झलक, दिल्लीवासियों का जीता दिल

राजस्थानी संस्कृति को प्रदर्शित करने पहुंचे राजस्थानी परंपरागत वेशभूषा से सुसज्जित 70 महिला एवं पुरुषों का दल सभी के आकर्षण का केंद्र रहा।

15/08/2019

यमुना का जल स्तर खतरे के निशान से नीचे

हरियाणा के हथिनी कुंड बैराज से आठ लाख क्यूसेक से अधिक पानी छोड़े जाने के बाद दिल्ली में यमुना नदी में बाढ़ का खतरा फिलहाल पूरी तरह टल गया है।

23/08/2019

निर्भया गैंगरेप मामला: दोषी की दया याचिका गृह मंत्रालय ने राष्ट्रपति के पास भेजी

राष्ट्रपति ने एक कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कहा कि पोक्सो के मामलों में दया याचिका नहीं होनी चाहिए, संसद इस बारे में कानून बनाए।

06/12/2019

बेंगलुरु में दो इमारतों के गिरने से 5 लोगों की मौत

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के पुलकेशीनगर थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन इमारत तथा अद्र्धनिर्मित अपार्टमेंट का छोटा हिस्सा गिरने से पांच लोगों की मौत हो गयी तथा चार अन्य घायल हो गये।

10/07/2019

सुषमा स्वराज ने विदेशों में फंसे भारतीयों की कराई थी स्वदेश वापसी

सुषमा स्वराज ने अपने विदेश मंत्री के कार्यकाल में फंसे हुए लोगों की मदद की थी। पासपोर्ट में दिक्कत और विदेशों में फंसे भारतीयों को छुड़ाने के लिए वह उनकी मदद करती थी।

07/08/2019

जम्मू में धारा 144 लागू, सभी स्कूल बंद, महबूबा, उमर अब्दुल्ला सहित 4 नेता गिरफ्तार

राष्ट्रपति की ओर से संविधान के अनुच्छेद 370 में संशोधन के तहत उसके कई उपबंधों को हटाने का आदेश जारी करने के बाद अब जम्मू-कश्मीर में एक्शन शुरू हो गया है।

06/08/2019