Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
भारत

मुझे शक था कि रोहित ही अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चे का पिता है: पत्नी

Friday, April 26, 2019 15:40 PM
अपूर्वा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की हत्या के मामले में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस हत्या के मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में अपूर्वा ने बताया कि उसे शक था कि रोहित ही अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चे का पिता है। इस बात को लेकर वह अक्सर रोहित और रोहित की मां उज्ज्वला से बहस करती थी। 

अपूर्वा ने बताया कि उसने रोहित से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था, लेकिन वह इससे इनकार करने लगा। इस पर वह बहुत ज्यादा गुस्से हो गई थी। इसके बाद रोहित के महिला रिश्तेदार के साथ शराब पीने पर वह और अधिक गुस्से में थी। इसके बाद उसके गुस्से में रोहित का गला दबा दिया।

यह भी पढ़ें:

CAA के खिलाफ वामदलों दलों का बिहार बंद, कई जगहों पर ट्रेनें रोकी, सड़कों पर भी जाम

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ आज वामदलों ने बिहार बंद का ऐलान किया है। सुबह से ही राज्य के कई जिलों में इसका व्यापक असर देखा जा रहा है। जगह-जगह हंगामा प्रदर्शन जारी है। कई जगह ट्रेनें रोक दी गई हैं, बसें नहीं चल रहीं और सड़कें भी जाम हैं।

19/12/2019

जयशंकर ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की कैविएट याचिका

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने उच्चतम न्यायालय में बुधवार को एक कैविएट याचिका दायर की है।

12/02/2020

कर्मचारियों के DA पर लगी रोक पर बोले मनमोहन सिंह, कहा- नहीं है इसकी आवश्कता

केंद्र सरकार के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता रोकने के लिए राहुल गांधी के बाद पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने भी नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की है। मनमोहन सिंह ने कहा है कि मौजूदा वक्त में केंद्रीय कर्मचारियों को आर्थिक रूप से मुश्किल में डालना गैरजरूरी है।

25/04/2020

बैंकिंग और रेलवे सहित इन नियमों में हुए बदलाव

अप्रैल में कई नए नियम लागू हुए और कुछ नियमों में बदलाव भी किया गया। नए नियमों के तहत एसबीआई बैंक की डिपॉजिट और लोन की ब्याज दरें आरबीआई की बेंचमार्क दर से जुड़ गई हैं।

02/05/2019

भाजपा विधायक ने कहा, ज्यादा परेशान करोगे तो कर लूंगा आत्महत्या

परिजनों की मर्जी के खिलाफ अनुसूचित जाति के युवक से विवाह रचाने के बाद जान के खतरे की गुहार लगाकर चर्चा में आई साक्षी मिश्रा के पिता एवं भाजपा विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि इस मामले को तूल देने से सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों को बाज आना चाहिए।

13/07/2019

जामिया हिंसा मामले में गिरफ्तार किए गए 10 लोगों में से एक भी छात्र नहीं है: दिल्ली पुलिस

जामिया और एएमयू हिंसा मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ताओं को हाईकोर्ट जाने के लिए कहा है। कोर्ट ने कहा कि हाईकोर्ट में पहले दोनों पक्षों की बात सुने।

17/12/2019

पलटवार: चीन के बाद भारत ने सीमा पर तैनात किए अतिरिक्त सैनिक

चीन के तिब्बत में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) के इर्दगिर्द और सैनिकों की तैनाती और तंबू गाड़ने के बाद भारत ने वहां अपने सैनिकों में इजाफा कर दिया है। इतना ही नहीं भारत ने चीन से लगती अपनी और सीमा पर भी चौकसी बढ़ा दी है।

26/05/2020