Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
भारत

मनमोहन सिंह की हालत में सुधार : PM मोदी ने की सिंह के अच्छे स्वास्थ्य की कामना

Thursday, October 14, 2021 11:55 AM
कॉन्सेप्ट फोटो

नई दिल्ली।  केंद्रीय एवं परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मांडविया गुरूवार सुबह नयी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। मांडविया ने डॉ.सिंह का इलाज कर रहे डॉक्टर से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। सूत्रों से मिली जानकारी के अऩुसार डा.सिंह की हालत स्थिर है और डाक्टरों की एक टीम उनकी देख रेख कर रही है। उल्लेखनिय है कि पूर्व प्रधानमंत्री को स्वास्थ्य खराब होने के बाद बुधवार शाम को एम्स भर्ती कराया गया था।  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री को बुखार और कमजोरी की शिकायत के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डा. सिंह इस वर्ष अप्रैल में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और तब भी उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री ने इस वर्ष चार मार्च और तीन अप्रैल को कोविड टीका लिया था। डॉ. सिंह फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य है। वह वर्ष 2004 से वर्ष 2014 तक प्रधानमंत्री रहे। वर्ष 2009 में एम्स में ही उनके हृदय का आपरेशन किया गया था।

PM मोदी ने की मनमोहन के अच्छे स्वास्थ्य की कामना
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार सुबह पूर्व प्रधानमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली तथा उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। मोदी ने ट्वीट किया कि मैं डॉ मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। इससे पहले केंद्रीय एवं परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मांडविया गुरूवार सुबह नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।


 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

यूपी के बाराबंकी में जहरीली शराब से 14 मरे

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रामनगर क्षेत्र में सोमवार रात एक सरकारी ठेके से शराब खरीद कर पीने वालों में से कम से कम 14 लोगों की मृत्यु हो चुकी है

29/05/2019

दिल्ली, यूपी और महाराष्ट्र सहित ये राज्य करेंगे जुर्माना राशि में कटौती

नए यातायात कानून को कई राज्यों ने लागू करने से इंकार कर दिया है। इसके अलावा कई राज्यों में जुर्माने की राशि में कटौती की गई है।

12/09/2019

भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 31 हजार के पार, अब तक 1.45 लाख से ज्यादा की मौत

देश में कोरोना संक्रमण के कुल मामले 1 करोड़ से अधिक होने के बावजूद इसकी रफ्तार धीमी पड़ने और स्वस्थ होने वालों की संख्या में लगातार सुधार से सक्रिय मामले घट रहे हैं तथा इनकी संख्या 3 लाख के करीब रह गई है। संक्रमण की रफ्तार धीमी पड़ने से नए मामलों की संख्या प्रतिदिन 30 हजार से नीचे रह गई है, वहीं इस महामारी से मौतों की संख्या में भी गिरावट देखी जा रही है।

20/12/2020

कोरोना संकट के बीच पश्चिम बंगाल में 400 नर्सों ने दिया इस्तीफा, कारणों का खुलासा नहीं

देश में कोरोना वायरस महामारी की चुनौती के बीच पश्चिम बंगाल के अस्पतालों की 400 नर्सें इस्तीफा देकर अपने गृह राज्यों को लौट गई है। रविवार को प्राप्त रिपोर्टो के अनुसार शनिवार को मणिपुर की 185 नर्सें अपने गृह राज्य लौट गई, जबकि ओडिशा, झारखंड, छत्तीसगढ़ और अन्य राज्यों की 186 नर्सें अपने राज्यों को चली गई है।

17/05/2020

अदालतों की सुरक्षा के लिए कोई भी अधिवक्ता दे सकता है सुझाव : सुप्रीम कोर्ट

अदालतों की सुरक्षा व्यवस्था सुप्रीम कोर्ट की तर्ज पर की जाएगी। न्यायालय ने इस मामले में अधिवक्ताओं से सुझाव देने के लिए कहा है कि वह अपने आदेश में काउंसिल, दिल्ली पुलिस के साथ-साथ अन्य सुझावों को भी शामिल करेगा।

05/10/2021

बहुमत जुटाने के लिए ठाकरे और पवार के बीच बैठक

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए बहुमत जुटाने के लिए शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके पुत्र आदित्य ठाकरे ने आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के साथ एक घंटे तक बैठक की।

11/11/2019

दक्षिण कोरिया के नौसेना स्टेशन में विस्फोट के बाद एक की मौत, 3 घायल

दक्षिण कोरिया के दक्षिण पूर्व में एक नौसेना स्टेशन पर एक पनडुब्बी पर मरम्मत के काम के दौरान दुर्घटनावश विस्फोट होने के बाद एक सैनिक की मौत हो गई और अन्य लापता हैं.

16/08/2016