Dainik Navajyoti Logo
Friday 30th of October 2020
 
भारत

युवक ने जेल का खाना खाने के लिए चुराई बाइक

Friday, July 12, 2019 16:30 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

चेन्नई। एक युवक चोरी करके जेल चला गया। वह जेल सिर्फ दिन में तीन बार खाना खाने के लिए गया। 52 साल के ज्ञानप्रकाशम चोरी के आरोप में जेल गया। जेल से बाहर आने के बाद उसने फिर से एक बाइक चुराई और सीसीटीवी कैमरे के सामने अपना चेहरा दिखाया। इसके बाद वह आसपास घूमता रहा जिससे पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले।

एसीपी पी असोकन ने बताया कि उसके घर वाले जेल से बाहर आने के बाद उसे भरपेट खाना नहीं दे रहे थे। जेल में उसे समय से नाश्ता, दोपहर और रात में खाना मिलता था। जेल से बाहर आने के बाद वह खुश नहीं था। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।
 

यह भी पढ़ें:

तबलीगी जमात के मुद्दे पर जमीयत पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, कार्यक्रम को लेकर फेक न्यूज पर रोक लगाने की गुहार

देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के लिए तब्लीगी जमात को जिम्मेदार बताने के खिलाफ जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की। जमीयत का आरोप है कि मीडिया का एक वर्ग निजामुद्दीन मरकज के कार्यक्रम को लेकर नफरत फैला रहा है। इसलिए केंद्र को निर्देश दिया जाए कि वह मुस्लिमों को लेकर फैलाई जा रहीं फेक न्यूज पर रोक लगाए और इनके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

07/04/2020

सूरत में गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक में लगी आग, चिंगारी से स्कूल बस और ऑटो रिक्शा भी जला

सूरत जिले के ओलपाड क्षेत्र में गैस सिलेंडरों से भरा एक ट्रक पलटने से उसमें भीषण आग लग गई और विस्फोट होने लगे। इसी दौरान डिवाइडर के पार विपरीत दिशा में स्कूल बस और ऑटो रिक्शा पर ट्रक की आग की चिंगारी गिरने से आग लग गई। बस में सवार 24 छात्रों को आग लगने से पहले ही सुरक्षित निकाल लिया गया था।

09/01/2020

2014 के विधानसभा चुनाव में महाराष्ट्र और हरियाणा में ये रही सीटों की दलीय स्थिति

चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है। दोनों राज्यों में एक चरण में चुनाव होंगे। 21 अक्टूबर को वोटिंग होगी और 24 अक्टूबर परिणाम घोषित किए जाएंगे।

21/09/2019

मोदी ने ममता को दी चुनौती, कहा, देखते हैं दीदी मेरी रैली होने देती हैं या नहीं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरूवार को समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी गठबंधन पर जातिवादी राजनीति करने का आरोप लगाते हुये कहा कि वोट के लिये इन पार्टियो ने कुछ जातियों को अपना गुलाम समझ लिया था लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता आम चुनाव में इन दलों को ठीक से समझाने में सफल होगी।

16/05/2019

शिवसेना की राजनीति में पहली बार कोई ठाकरे लड़ रहा चुनाव, आदित्य ने भरा नामांकन

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में आदित्य ठाकरे ने वर्ली विधानसभा क्षेत्र से नामांकन भरा है। इससे पहले आदित्य ने रोड शो किया और बालासाहेब ठाकरे का आशीर्वाद लिया।

03/10/2019

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सुषमा स्वराज के निधन पर किया शोक व्यक्त

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया। लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि सुषमा स्वराज के निधन पर मुझे बहुत दुःख हुआ है ।

08/08/2019

भारत दौरे पर डोनाल्ड ट्रंप, एयरपोर्ट पर मोदी ने गले मिलकर किया स्वागत

अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप का विमान एयरफोर्स वन आज अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उतरेगा। उनकी दो दिवसीय भारत यात्रा के दौरान पत्नी मेलेनिया, बेटी इवांका और दामाद जरेड कुशनर भी साथ होंगे। अहमदाबाद में उनका भव्य स्वागत होगा।

24/02/2020