Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

उत्तर प्रदेश: पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति से जुड़े कई ठिकानों पर ईडी की छापेमारी, ड्राइवर के पास 200 करोड़ की संपत्ति

दुष्कर्म एवं अन्य मामलों के आरोप में जेल में बंद पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति और उनके निजी चालक रामराज के अमेठी स्थित घर पर बुधवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापेमारी की, जिसमें ड्राइवर के पास 200 करोड़ की संपत्ति होने की जानकारी सामने आई है।

30/12/2020

बजट में जन सामान्य को नहीं पूंजीपति दोस्तों को प्राथमिकता देते हैं मोदी : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि जन सामान्य के प्रति उन्हें कोई रुचि नहीं है इसलिए बजट पर व्यापक विचार विमर्श में भी आम आदमी की बजाय वह अपने नजदीकी पूंजीपति मित्रों को ही महत्व देते हैं।

10/01/2020

पीएम की बैठक में मुख्यमंत्रियों से बोले अमित शाह, लॉकडाउन का कड़ाई से हो पालन

पीएम नरेंद्र मोदी की राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने राज्यों से लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए कहा है। गृह मंत्री ने कहा कि जहां-जहां लॉकडाउन भंग की घटनाएं हो रही हैं, उन्हें तुरंत रोकने का प्रयास करना चाहिए।

27/04/2020

नारकोटिक्स विभाग की बड़ी कार्रवाई, 400 करोड़ की ड्रग्स पकड़ी

दिल्ली नारकोटिक्स विभाग को ड्रग माफिया के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली जोनल यूनिट ने एक क्लैडस्टाइन ड्रग मैन्युफैक्चरिंग की एक लैब में दबिश देकर ड्रग्स की बड़ी खेप पकड़ी है।

11/05/2019

रैपिड एंटीजन टेस्टिंग निगेटिव आने पर भी कोरोना संभव, कई मामलों में सीटी स्कैन कराने पर संक्रमित मिले फेफड़े

हो सकता है कि कोई रैपिड एंटीजन टेस्टिंग और आरटी-पीसीआर में निगेटिव आ जाए, लेकिन फिर भी वह कोविड-19 से संक्रमित हो सकता है। गुजरात में ऐसे मामले धड़ल्ले से सामने आ रहे हैं, जहां आरटी-पीसीआर में कोई रोगी निगेटिव आता है, लेकिन हाई रिजॉल्यूशन सीटी में उसके फेफड़े में कोरोना वायरस का संक्रमण मिलता है।

09/04/2021

वज्रपात में चार लोगों की मौत

बिहार में भागलपुर जिले में वज्रपात की घटना में तीन महिला सहित चार लोगों की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के सन्हौला अंचल के सिलहन खजुरिया गांव में कल रात तेज बारिश के दौरान वज्रपात की घटना में फैती यादव (21) की मौत हो गयी।

24/07/2019

कोविड-19: योगी सरकार को बड़ा ऐलान, 15 लाख दिहाड़ी मजदूरों को देगी 1000 रुपए भत्ता

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव की अपील करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उनकी सरकार प्रदेश के 15 लाख दिहाड़ी मजदूरों को एक हजार रुपए भत्ता देगी, जबकि इस दौरान श्रमिकों को वेतन नहीं काटा जाएगा।

21/03/2020