Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
भारत

महाराष्ट्र: कंगना रनौत से जुड़े विवाद को लेकर गृहमंत्री अनिल देशमुख को फिर मिली धमकी

Wednesday, September 09, 2020 13:30 PM
अनिल देशमुख (फाइल फोटो)

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत से जुड़े विवाद को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को एक बार फिर धमकी भरे कॉल आए हैं। देशमुख के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि देशमुख को यह फोन बुधवार तड़के 6 बजे आया था। इससे पहले मंगलवार को किसी अन्य व्यक्ति ने भी फोन कर धमकी दी थी। ये दोनों कॉल हिमाचल प्रदेश से की गई थी। मामले की जांच की जा रही है।  

एक मंत्री ने सोमवार को बताया था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने देशमुख के नागपुर स्थित दफ्तर में सोमवार को फोन कर उन्हें और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को धमकी दी। देशमुख ने कंगना को वाई प्लस सुरक्षा मुहैया कराने के केंद्र सरकार के फैसले पर आश्चर्य व्यक्त किया था और कहा था जिस कंगना ने मुंबई और महाराष्ट्र के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की है, उसे सरकार वाई प्लस सुरक्षा कैसै मुहैया करा सकती है।

वहीं मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया था कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुंबई के बांद्रा स्थित घर (मातोश्री) में भी धमकी भरे फोन आए थे। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को भगोड़े आतंकवादी दाउद इब्राहिम का सहयोगी बताया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान, आचार संहिता लागू

चुनाव आयोग ने दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस में चुनाव की तारीखों का ऐलान किया।

06/01/2020

सुप्रीम कोर्ट का 'तांडव' टीम को राहत देने से इनकार, कहा- अभिव्यक्तिकी स्वतंत्रता असीमित नहीं

वेब सीरीज 'तांडव'के कलाकारों और मेकर्स को बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिल पाई है। सुप्रीम कोर्ट ने तांडव के ऐक्टर जीशान अयूब समेत मेकर्स की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार करते हुए कहा है कि इस राहत के लिए हाईकोर्ट का रुख करें।

28/01/2021

कोरोना अपडेट: देश में संक्रमितों का आंकड़ा 12 हजार के पार, अबतक 414 की मौत

भारत में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 941 नये मामले दर्ज किये जाने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 12 हजार के पार हो गयी तथा इस दौरान इस संक्रमण के कारण 37 अन्य लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 414 पर पहुंच गया है।

16/04/2020

रघुवंश प्रसाद ने नीतीश को महागठबंधन में आने का दिया ऑफर

राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार को गठबंधन में आने का ऑफर दिया है। उन्होंने कहा कि हालात ऐसे बन गए हैं कि सबको एकजुट होना होगा।

04/06/2019

कोरोना वैक्सीनः 'कोविशील्ड' के तीसरे फेज के ट्रायल के लिए वालंटियर भर्ती प्रक्रिया पूरी, 4 करोड़ खुराक तैयार

भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद ने कहा कि ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी और दवा कंपनी एस्ट्राजेनेका द्वारा विकसित की जा रही कोरोना वैक्सीन 'कोविशील्ड' के भारत में अंतिम चरण के ह्यूमन ट्रायल के लिए वालंटियर की भर्ती प्रक्रिया पूरी हो गई है। आईसीएमआर ने जानकारी दी कि वैक्सीन निर्माता कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने अब तक इसकी 4 करोड़ खुराक भी तैयार कर ली है।

12/11/2020

गांधी जयंती पर देश खुले में शौच से मुक्त घोषित होगा

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के अवसर पर इस वर्ष दो अक्टूबर को देश को खुले में शौच से मुक्त घोषित कर दिया जायेगा।

05/07/2019

व्हाट्सएप जासूसी मामले में कांग्रेस का आरोप, कहा- प्रियंका का फोन भी हुआ हैक

इजरायली सॉफ्टवेयर के जरिए नेताओं, पत्रकारों और ऐक्टिविस्टों की जासूसी को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार और भाजपा पर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि इसमें सीधे-सीधे सरकार शामिल है।

04/11/2019