Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
भारत

महाराष्ट्र: जबरन वसूली मामले में घिरे परमबीर सिंह, पूर्व पुलिस कमिश्नर और 7 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

Thursday, July 22, 2021 15:05 PM
परमबीर सिंह (फाइल फोटो)

मुंबई। मुंबई पुलिस ने अपने ही पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह (वर्तमान में डीआईजी होम गार्ड) और सात अन्य के खिलाफ जबरन वसूली और आपराधिक साजिश का मामला दर्ज किया है। पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के खिलाफ मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सिंह समेत बाकी 6 आरोपी पुलिस अधिकारी हैं।

मुंबई पुलिस के अधिकारियों के अनुसार मामले में एक भवन निर्माता ने शिकायत दी है कि उसके खिलाफ दर्ज मामले को वापस लेने के लिए उससे जबरन वसूली की गई थी। उसके पास से कितनी रकम वसूली गई, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रियंका वाड्रा ने साझा की अपनी शादी की तस्वीर

कांग्रेस महासिचव प्रियंका वाड्रा भी ट्विटर पर हैश टैग साडी से चल रहे ट्रेंड से जुड़ गयी हैं और उन्होंने साड़ी में अपनी एक तस्वीर साझा की है जो खूब सुर्खिया बटोर रही है।

17/07/2019

डीके शिवकुमार को जमानत मिली

दिल्ली हाईकोर्ट ने मनी लाउंड्रिंग के मामले में जेल में बंद कर्नाटक कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार को बड़ी राहत दी है।

24/10/2019

सुपर 30 के आनंद कुमार को ब्रेन ट्यूमर

रितिक रोशन और पंकज त्रिपाठी स्टारर ‘सुपर 30’ को रिलीज होने में बस दो दिन बाकी हैं। फिल्ममेकर्स फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

11/07/2019

पीएम मोदी से मुलाकात के लिए ममता बनर्जी दिल्ली रवाना

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने के लिए मंगलवार को नई दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए पीएमओ से समय मांगा है और यह मुलाकात बुधवार को शाम साढ़े चार बजे होगी।

17/09/2019

रत्नागिरी में तिवारे डैम टूटा

महाराष्ट्र के रत्नागिरी में तिवारे डैम टूट गया, जिसमें से 19 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हे। एनडीआरएफ की टीम सर्च ऑफरेशन कर रही है।

06/07/2019

नीति आयोग की बैठक में मोदी ने राज्यों को दिया विकास मंत्र, आत्मनिर्भर भारत के लिए प्राइवेट सेक्टर का दें साथ

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुराने पड़ चुके कानूनों को निरस्त करने और कारोबार के लिए व्यवस्था को अधिक सुगम बनाए जाने की जरुरत पर बल देते हुए कहा कि मजबूत आर्थिक वृद्धि हासिल करने के लिए केन्द्र और राज्यों का एकजुटता के साथ काम करना जरुरी है।

21/02/2021

दिल्ली हवाई अड्डे पर विदेशी यात्रियों से एक करोड़ की लाल चंदन बरामद

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तीन विदेशी यात्रियों के पास से लाल चंदन की कुल 180 किलोग्राम लकड़ी बरामद की गई जिसकी कीमत तकरीबन 1 करोड़ रुपए है। सीआईएसएफ के निगरानी कर्मचारियों को टर्मिनल-3 पर चेकइन इलाके में विदेशी यात्री की गतिविधियां संदिग्ध लगने पर सामान की जांच में लाल चंदन की लकड़ी बरामद हुई।

07/01/2020