Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
भारत

मध्य प्रदेश: इंदौर में खड़े टैंकर में घुसी तेज रफ्तार कार, 6 युवकों की मौत, नशे में था चालक

Tuesday, February 23, 2021 12:30 PM
हादसे में क्षतिग्रस्त गाड़ी।

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में कार सवार 6 दोस्तों की मौत हो गई है। वे पार्टी करके लौट रहे थे। इस दौरान निरंजनपुर चौराहे के पास उनकी कार खड़े टैंकर में पीछे से भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर की स्टेपनी टूट गई और कार का अगला हिस्सा पिछली सीट से चिपक गया। हादसे में किसी का हाथ तो किसी का सिर धड़ से अलग हो चुका था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश रघुवंसी ने बताया कि मृतकों की पहचान सूरज बैरागी, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित पिता अमरसिंह, गोलू बैरागी और ऋषि बैरागी के रूप में हुई है। सभी इंदौर के ही निवासी हैं। उन्होंने बताया कि हादसा लसूड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चंदा में सोमवार देर रात उस समय हुआ जब तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े एक पेट्रोल के टैंकर से टकरा गई। घटना का कारण कार सवार और कार चालक का नशे में होना सामने आया है। मृतकों के शव कल रात ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:

जेएनयू ने हॉस्टल फीस में वृद्धि वापस ली

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की कार्यकारी समिति ने पिछले कुछ दिनों से छात्रों के चल रहे जबर्दस्त आंदोलन को देखते हुए फीस वृद्धि के बड़े हिस्से को वापस लेने का फैसला किया है।

14/11/2019

दिल्ली की अनधिकृत कालोनियां होगी नियमित : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की कि केन्द्र सरकार ने राजधानी की अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने की स्वीकृति प्रदान कर दी है जिससे वहां रहने वाले लोगों को उनकी जमीन का मालिकाना हक मिल जायेगा।

18/07/2019

मोदी की कांग्रेस को चुनौती, नामदार में दम है तो बोफोर्स मुद्दे पर चुनाव में उतरे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर वन बताने वाले बयाने को लेकर देश के राजनीति गलियारे में मचे तूफान के बीच सोमवार को कांग्रेस एवं उसके सहयोगियों को चुनौती देते हुए कहा कि यदि नामदार में दम है तो वह बोफोर्स मामले को लेकर शेष दो चरण के चुनाव में उतर कर दिखाए।

07/05/2019

उप राष्ट्रपति से मिले मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से मुलाकात की और विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की।

27/05/2019

राजस्थान में मोदी और राहुल गांधी के दौरे के बाद चुनाव प्रचार ने पकड़ा जोर

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरों के बाद चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है।

24/04/2019

दिल्ली में बढ़ सकती है सर्दी

दिल्ली तथा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सर्दी और बढ़ सकती है। राष्ट्रीय राजधानी में सुबह कोहरा छाया रहा, जिसके कारण दृश्यता काफी कम थी।

02/01/2021

वर्चुअल रैली में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, अब लालटेन का नहीं एलईडी बल्ब का जमाना है

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को वर्चुअल रैली में राष्ट्रीय जनता दल को निशाने पर लिया। शाह ने कहा कि अब जमाना लालटेन का नहीं एलईडी बल्ब का आ गया है। लूट एंड ऑर्डर युग से लॉ एंड ऑर्डर युग तक आए हैं। लाठी राज से कानून राज कानून राज तक आए हैं। जंगलराज से जनता राज तक पहुंचे हैं।

07/06/2020