Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
भारत

मध्य प्रदेश: इंदौर में खड़े टैंकर में घुसी तेज रफ्तार कार, 6 युवकों की मौत, नशे में था चालक

Tuesday, February 23, 2021 12:30 PM
हादसे में क्षतिग्रस्त गाड़ी।

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में कार सवार 6 दोस्तों की मौत हो गई है। वे पार्टी करके लौट रहे थे। इस दौरान निरंजनपुर चौराहे के पास उनकी कार खड़े टैंकर में पीछे से भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर की स्टेपनी टूट गई और कार का अगला हिस्सा पिछली सीट से चिपक गया। हादसे में किसी का हाथ तो किसी का सिर धड़ से अलग हो चुका था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश रघुवंसी ने बताया कि मृतकों की पहचान सूरज बैरागी, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित पिता अमरसिंह, गोलू बैरागी और ऋषि बैरागी के रूप में हुई है। सभी इंदौर के ही निवासी हैं। उन्होंने बताया कि हादसा लसूड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चंदा में सोमवार देर रात उस समय हुआ जब तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े एक पेट्रोल के टैंकर से टकरा गई। घटना का कारण कार सवार और कार चालक का नशे में होना सामने आया है। मृतकों के शव कल रात ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का शुभारंभ, ढोल की थाप पर थिरके राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सदस्य राहुल गांधी ने शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का उद्घाटन किया। इस दौरान राहुल गांधी अलग अंदाज में नजर आए। राहुल ने ढोल की थाप पर आदिवासी डांस किया।

27/12/2019

देश में लगातार दूसरे दिन 2 लाख से कम नए केस, 24 घंटे में आए 1.73 लाख कोरोना संक्रमित, 3617 मौतें

देश कोरोना के मामलों में तेजी से गिरावट हो रही है, लेकिन रोजाना होने वाली मौत के आंकड़ों ने अब भी चिंता बढ़ा रखी है। कोरोना संक्रमण के घटते-बढ़ते क्रम में लगातार दूसरे दिन 2 लाख से कम नए केस आए, जबकि 3617 लोगों की मौत हो गई। हालांकि इस दौरान संक्रमित होने वाले लोगों की तुलना में स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या अधिक रही।

29/05/2021

राहुल गांधी ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। गांधी ने कहा कि मंत्रियों की संख्या तो बढ़ा दी गयी है, लेकिन कोरोना वैक्सीन की संख्या कम हो रही है

11/07/2021

बीजेपी का सोनार बांग्ला अभियान लॉन्च, मेनिफेस्टो बनाने के लिए 2 करोड़ लोगों से लिए जाएंगे सुझाव

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को कोलकाता में 'लोखो सोनार बांग्ला अभियान' शुरू किया। इसके तहत पार्टी राज्य के 2 करोड़ लोगों तक पहुंचेगी और चुनावी घोषणा पत्र बनाने के लिए लोगों से सुझाव मांगेगी। नड्डा ने बताया कि हम पूरे राज्य में करीब 30 हजार सुझाव बॉक्स लगाए जाएंगे।

25/02/2021

पालघर हिंसा मामला: सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और महाराष्ट्र सरकार को जारी किया नोटिस

सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र के पालघर में भीड़ की हिंसा में 2 साधुओं की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) या राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) से जांच कराये जाने संबंधी याचिका पर केंद्र सरकार और महाराष्ट्र सरकार से गुरुवार को जवाब तलब किया।

11/06/2020

मोदी ने संविधान को किया नमन, सांसदों से कहा, ‘छपास’ एवं ‘दिखास’ के रोग से बचें

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेता नरेन्द्र मोदी ने शनिवार रात को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भेंट कर नई सरकार बनाने का दावा पेश किया, जिसके बाद राष्ट्रपति ने उन्हें प्रधानमंत्री मनोनीत किया और सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया। मो

26/05/2019

लालू जेल से ही कर रहे राजद का संचालन : जदयू

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) ने लोकसभा चुनाव के दौरान ही बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जेल से ही अपनी पार्टी का संचालन करने

22/04/2019