Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of October 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

PM मोदी ने उत्तर प्रदेश में स्वनिधि योजना के लाभार्थी पटरी दुकानदारों से की बात, कांग्रेस पर कसा तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम स्वनिधि योजना से लाभान्वित उत्तर प्रदेश के पटरी दुकानदारों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में वर्चुअल बात की। पटरी दुकानदार मोदी से बात कर बहुत खुश थे। उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि वो प्रधानमंत्री से बात कर रहे हैं।

27/10/2020

ट्रेन दुर्घटना में 10 की मौत, 50 घायल

पाकिस्तान के पूर्वी शहर रहीम यार खान में गुरुवार को एक यात्री ट्रेन के मालगाड़ी से टकराने के कारण 10 लोगों की मौत हो गयी और 50 अन्य घायल हो गये।

11/07/2019

बिहार के राजनीतिक दलों के नेताओं ने मोदी से की मुलाकात

बिहार में सत्तारूढ जनता दल यूनाइटेड और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन और मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने जातीय आधार पर जनगणना करने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की।

23/08/2021

निर्भया मामले के दोषी विनय की याचिका पटियाला हाउस कोर्ट ने की खारिज

विनय ने इलाज कराने की मांग को लेकर याचिका लगाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

22/02/2020

पंजाबः शौर्य चक्र विजेता बलविंदर सिंह भिखीविंड की गोली मारकर हत्या

पंजाब में आंतकवाद दौर में आंतकवादियों का बहादुरी से सामना करने वाले शौर्य चक्र विजेता बलविंदर सिंह भिखीविंड की शुक्रवार को तरनतारन के भिखीविंड में स्थित उनके निवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी। सिंह की पत्नी जगदीप कौर ने बताया कि सुबह करीब 7:00 बजे कुछ अज्ञात लोग उनके घर में घुसे और बलविंदर सिंह पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया।

16/10/2020

देवेंद्र फडणवीस का आरोप: अनिल देशमुख पर शरद पवार के दावे झूठे, क्वारेंटाइन नहीं थे गृह मंत्री

महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और राज्य में चल रहे राजनीतिक विवाद को लेकर फिर से उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है। देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया कि गृह मंत्री अनिल देशमुख क्वारेंटाइन नहीं थे, बल्कि वो लोगों से मुलाकात कर रहे थे।

23/03/2021

आजम खान के व्यवहार की लोकसभा में एक सुर में निंदा, जल्द कार्रवाई करेंगे ओम बिरला

लोकसभा में समाजवादी पार्टी के सदस्य आजम खान के व्यवहार की सभी दलों ने एक सुर में निंदा की और अध्यक्ष ओम बिरला ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया।

26/07/2019