Dainik Navajyoti Logo
Monday 18th of January 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

विपक्षी दलों को प्रताड़ित करने का षडयंत्र कर रही है बीजेपी सरकार : मायावती

आयकर विभाग की कार्रवाई से खिन्न बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने आरोप लगाया है कि केन्द्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी एक षडयंत्र के तहत विपक्षी दलों को फर्जी मामलों में फंसा कर प्रताड़ित कर रही है।

19/07/2019

PM मोदी ने रांची में किया योग, कहा, योग सबका है और सब योग के हैं

भारत सहित दुनियाभर में पांचवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। रांची में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ प्रभात तारा मैदान में करीब 35 हजार लोगों ने योग किया।

21/06/2019

दूसरे चरण में लोकसभा की 95 सीटों पर मतदान जारी, मैदान में कई दिग्गज

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में गुरुवार को 12 राज्यों की 95 सीटों पर मतदान कराने के लिए सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गयी हैं और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं।

18/04/2019

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 1 आतंकवादी ढेर, 3 सुरक्षाकर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया जबकि तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। पहले रिपोर्ट मिली थी कि मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद भी हुआ है लेकिन कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने इसका खंडन किया है।

07/07/2020

अर्थव्यवस्था धीमी, मंदी नहीं, किसी को भयभीत होने की आवश्यकता नहीं : वित्त मंत्री

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अर्थव्यवस्था की नींव को मजबूत बताते हुए बुधवार को राज्यसभा में कहा कि यह सही दिशा में आगे बढ़ रही है और किसी को भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह मंदी नहीं, बल्कि अर्थव्यवस्था धीमी है।

28/11/2019

पश्चिम बंगाल में दो टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्या

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में तृणमूल कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। इनके घर में बम फेंककर उनकी हत्‍या की गई।

15/06/2019

13 दिन से राजघाट पर अनशन पर बैठीं स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, अस्पताल में भर्ती

दुष्कर्मियों को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर पिछले 13 दिनों से राजघाट पर आमरण अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल बेहोश हो गईं, जिसके बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

15/12/2019