Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मनीष सिसोदिया का केंद्र पर निशाना, कहा- सरकार को बच्चों की जान के बजाय अपनी इमेज की चिंता

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार द्वारा कोरोना प्रबंधन को लेकर की जा रही लापरवाही की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि सरकार देश में महामारी के प्रबंधन के बजाय विदेशों में अपनी इमेज चमकाने के साथ साथ ओछी राजनीति कर रही है।

19/05/2021

बिहार: भागलपुर में ट्रक और बस की टक्कर में 9 प्रवासी मजदूरों की मौत, कई घायल

बिहार में भागलपुर जिले के खरीक थाना क्षेत्र के अंबो मोड़ के निकट राष्ट्रीय उच्च मार्ग-31 पर मंगलवार को सुबह ट्रक और बस की भिड़ंत में 9 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए।

19/05/2020

इस्को ने बनाया नया रिकॉर्ड

हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस्को स्टील प्लांट की कई इकाइयों ने रिकॉर्ड उत्पदान किया है। संयंत्र के बीओएफ विभाग गत एक दिन में उच्चतम 56 हीट बनाए।

16/01/2020

गुजरात एटीएस ने अक्षरधाम आतंकी हमले के आरोपी को कश्मीर से पकड़ा

गुजरात की राजधानी गांधीनगर में अक्षरधाम मंदिर पर सितंबर 2002 में हुए आतंकी हमले के एक आरोपी को राज्य पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने कश्मीर के अनंतनाग से पकड़ लिया।

27/07/2019

सांसदों के लिए बहुमंजिला आवासों का उद्घाटन, मोदी बोले- हमारे कार्यकाल में पूरी हुई वर्षों से लंबित परियोजनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि समस्याएं टालने से नहीं बल्कि उनका समाधान खोजने से समाप्त होती हैं और उनकी सरकार ने देश में वर्षों से लंबित परियोजनाओं को इसी सिद्धांत पर चलते हुए पूरा किया है। मोदी ने सांसदों के लिए नए बहुमजिला आवासों का लोकार्पण करते हुए कहा कि दशकों से चली आ रही समस्याएं टालने से नहीं, उनका समाधान खोजने से समाप्त होती हैं।

23/11/2020

कॉम्बैट ट्रेनिंग के लिए टेक ऑफ के दौरान एयरफोर्स का मिग-21 बाइसन एयरक्राफ्ट क्रैश, ग्रुप कैप्टन शहीद

भारतीय वायुसेना का एक मिग-21 बाइसन एयरक्राफ्ट बुधवार सुबह क्रैश हो गया, जिमें एक ग्रुप कैप्टन शहीद हो गए हैं। जानकारी के मुताबकि सेंट्रल इंडिया एयरबेस पर कॉम्बैट ट्रेनिंग मिशन के लिए टेक ऑफ करते समय यह लड़ाकू विमान दुर्घटना का शिकार हो गया। हादसे में वायुसेना के ग्रुप कैप्टन ए गुप्ता शहीद हो गए

17/03/2021

कोविड-19 से लड़ाई में बड़ी कामयाबी, HIV की दवा लोपिनाविर और रिटोनाविर का उत्पादन बढ़ाने के निर्देश

कोरोना वायरस (कोविड-19) की वैक्सीन विकसित करने में साल से डेढ़ साल का समय लग सकता है। इस बीच एकोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज के दौरान क अच्छी खबर सामने आई है। एचआईवी के इलाज में इस्तेमाल होने वाली दवा लोपिनाविर और रिटोनाविर कोरोना वायरस के मरीजों पर कारगर साबित हो रही है।

13/03/2020