Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एंटीलिया के बाहर विस्फोटक मिलने का मामला, मनसुख की पत्नी ने सचिन वाझे पर लगाया पति की हत्या का आरोप

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली विस्फोटक वाली कार के मामले में नया मोड़ आ गया है। कार के मालिक मनसुख हिरेन की पत्नी ने शिकायत दर्ज करवाई है और उसमें आरोप लगाया है कि पुलिस अधिकारी सचिन वाझे ने ही उनके पति की हत्या की है।

10/03/2021

एयर इंडिया का यात्रियों को तोहफा, 3 घंटे पहले बुकिंग कराने पर मिलेगी भारी छूट

एयर इंडिया ने अपने यात्रियों को एयर इंडिया फ्लाइट बुकिंग में भारी डिस्काउंट की घोषणा की है। घोषणा के अनुसार एयर इंडिया तुरंत उड़ानों में ग्राहकों को भारी छूट देगी।

11/05/2019

ओडिशा में सुपरसोनिक मिसाइल ब्रह्मोस का सफल परीक्षण

ओडिशा में बालासोर से 15 किलोमीटर दूर चांदीपुर के समुद्र तट स्थित एकीकृत परीक्षण क्षेत्र (आईटीआर) से भारत और रूस के संयुक्त उद्यम परियोजना के तहत तैयार सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ब्रह्मोस का सफल परीक्षण किया गया।

17/12/2019

देश में कोरोना का कहर: 24 घंटे में रिकॉर्ड 4187 लोगों की मौत, लगातार तीसरे दिन 4 लाख से ज्यादा नए केस

देश में कोरोना संक्रमण का भयावह कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते 3 दिन से नए संक्रमितों का आंकड़ा 4 लाख के पार जा रहा है, जबकि मौतें भी 4 हजार के करीब दर्ज की जा रही है। कोरोना के दिन-प्रतिदिन बढ़ते कहर के बीच पिछले 24 घंटों में 4.01 लाख से अधिक नए मामले सामने आए हैं और 4 हजार से ज्यादा मौतें हुई है।

08/05/2021

गुजरात से नहीं टकराएगा 'महा' तूफान, दीव तट से 40 किमी पहले ही तीव्र दबाव में हो जाएगा तब्दील

अरब सागर में उठा अति गंभीर तूफान 'महा' कुछ और कमजोर पड़ कर अब मात्र गंभीर श्रेणी के तूफान के तौर पर गुजरात की ओर बढ़ रहा है, लेकिन राहत की बात यह है कि अब यह गुजरात तट से नहीं टकराएगा और दीव तट से 40 किमी की दूरी पर ही मात्र तीव्र दबाव अथवा डीप डिप्रेशन में बदल जाएगा।

06/11/2019

पुणे की फर्म ने स्वदेशी 'कोविड-19 टेस्ट किट' की विकसित, ICMR ने किया अप्रूव

कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच के लिए अब भारत में भी किट तैयार हो सकेगी। महाराष्ट्र के पुणे की कंपनी मायलैब डिस्कवरी सॉल्यूशंस की ओर से तैयार की गई किट को प्रमाणिक माना गया है और केंद्रीय औषधि मानक नियंत्रण संगठन ने टेस्ट किट के कमर्शियल प्रोडक्शन की अनुमति दे दी है।

24/03/2020

पाकिस्तान ने पुंछ में किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गुरुवार को लगातार 5वें दिन पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी की।

29/08/2019