Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
भारत

श्रीनगर के अस्पताल से लश्कर का आतंकवादी और तीन सहयोगी गिरफ्तार

Sunday, March 01, 2020 14:55 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के एक सरकारी अस्पताल से लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक आतंकवादी और उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने शनिवार शाम श्रीनगर के बोन्स एंड ज्वाइंट अस्पताल से एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान वकील अहमद के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि वकील अस्पताल में इलाज के लिए आया था। उसके साथ एक महिला सहित तीन अन्य व्यक्ति भी थे जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि उनके पास से एक पिस्तौल और एक ग्रेनेड बरामद किया गया। सूत्रों ने बताया कि आतंकवादी सहित सभी चारों से पूछताछ की जा रही है। बिजबेहरा निवासी वकील पिछले साल 27 सितंबर को लापता होने के बाद कथित तौर पर लश्कर में शामिल हो गया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना को लेकर PM ने CM के साथ की समीक्षा, राज्यों की विशेष पैकेज देने की मांग

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना महामारी के कारण देश भर में लागू पूर्णबंदी के मद्देनजर देश में मौजूदा स्थिति और इससे निपटने के लिए आगे अपनायी जाने वाली नीति तथा योजनाओं पर राज्यों तथा केन्द्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की।

27/04/2020

इकबाल मिर्ची मामले में ईडी कार्यालय में पेश हुए राज कुन्द्रा

इकबाल मिर्ची और अन्य के खिलाफ कालेधन को वैध बनाने के मामले में कथित रूप से संलिप्त फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंचे। जांच एजेंसी ईडी ने राज कुन्द्रा को 4 नवंबर को प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय में बुलाया था, लेकिन उन्होंने आज कार्यालय में उपस्थित होने की अनुमति ली थी।

30/10/2019

तेज बहादुर ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने वाले सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने नामांकन

06/05/2019

मोदी ने स्वर्ण पदक जीतने पर अवनी लखेड़ा को दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पैरालंपिक खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर अवनी लखेड़ा और रजत पदक जीतने वाले योगेश कथूरिया से बात कर उन्हें बधाई दी है।

30/08/2021

दिल्ली में चुनावी रैली में बोले अमित शाह, EVM का बटन इतने गुस्से से दबाना कि करंट शाहीन बाग में लगे

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नई दिल्ली के बाबरपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान शाह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बार ईवीएम मशीन पर कमल के निशान पर बटन दबाओ तो इतने गुस्से में दबाना कि बटन आपके क्षेत्र में दबे और करंट शाहीन बाग में लगे।

27/01/2020

डॉ. हर्षवर्धन ने एम्स के ट्रामा सेंटर में लिया सुविधाओं का जायजा, डॉक्टर्स के साथ की बैठक

देश में कोरोना संक्रमण के चलते भयानक होते हालात के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन शुक्रवार को एम्स पहुंचे। यहां उन्होंने डॉक्टरों के साथ बैठक की और हालात जानने की कोशिश की। हर्षवर्धन ने ट्रामा सेंटर का दौरा कर वहां स्वास्थ्य सुविधाओं का जायज़ा भी लिया। इस दौरान उनके साथ एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया भी मौजूद रहे।

16/04/2021

पीएम मोदी बोले- स्वास्थ्य संकट के समय वैक्सीन के जरिए मानवता की सेवा कर रहा भारत, बना वैश्विक ब्रांड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को प्रोडक्शन लिंक्ड इंसेटिव स्कीम पर आयोजित वेबिनार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार मानती है कि हर चीज़ में सरकार का दखल समाधान के बजाय समस्याएं ज्यादा पैदा करता है। इसलिए हम सेल्फ-रेगुलेशन, सेल्फ-अटेस्टिंग,सेल्फ-सर्टिफिकेशन पर जोर दे रहे हैं।

05/03/2021