Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान, सीएम मैं ही बनूंगा

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर शिवसेना और भाजपा में चल जंग को लेकर देवेंद्र फडणवीस ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे पास कोई बी या सी प्लान नहीं है, सीएम मैं ही बनूंगा।

29/10/2019

वोटर आईडी आतंकियों के आइईडी से कई गुना मजबूत : मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को यहां अपने गृह राज्य गुजरात के अहमदाबाद में मतदान करने के बाद कहा कि लोकतंत्र के अस्त्र मतदाता पहचान पत्र यानी वोटर आइडी की ताकत आतंकवादियों के हथियार के तौर पर इस्तेमाल होने वाले आइईडी (विस्फोटक से बने बम) से कई गुना अधिक है।

24/04/2019

सर्वदलीय बैठक में बोले प्रधानमंत्री मोदी, सरकार कृषि कानूनों पर अपने प्रस्ताव पर कायम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आंदोलनकारी किसानों को बातचीत की पेशकश दोहराते हुए शनिवार को कहा कि सरकार कृषि सुधार कानूनों के मुद्दे पर अपने 22 जनवरी के प्रस्ताव पर अब भी कायम है और कृषि मंत्री को एक फोन कॉल करके बातचीत को बढ़ाया जा सकता है। मोदी ने यह बात संसद के बजट सत्र के मौके पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सर्वदलीय बैठक को संबोधित करते हुए कही।

31/01/2021

कोरोना से संक्रमित लुधियाना के ACP ने तोड़ा दम, प्लाज्‍मा थैरेपी से इलाज की थी तैयारी

कोरोना वायरस ने पंजाब में एक और की जान ले ली है। लुधियाना नॉर्थ के एसीपी अनिल कोहली की शनिवार को मौत हो गई है। एसीपी का एसपीएस अस्पताल में इलाज चल रहा था। सिविल सर्जन ने उनकी मौत की पुष्टि की है। वह कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थे और उनकी हालत नाजुक थी। एसीपी की उम्र 52 साल थी।

18/04/2020

राजीव गांधी के हत्यारे पेरारिवलन को सुप्रीम कोर्ट से राहत, पैरोल अवधि एक सप्ताह और बढ़ाई

सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के दोषी एजी पेरारिवलन की पैरोल अवधि एक सप्ताह और बढ़ाने का सोमवार को निर्देश दिया। इतना ही नहीं सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार को यह भी आदेश दिया कि याचिकाकर्ता की चिकित्सा जांच के दौरान पर्याप्त पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

23/11/2020

गुजरात : IIFL गोल्ड लोन एंड फायनेंस कंपनी के ऑफिस से 10 करोड़ के सोने की लूट

गुजरात के दक्षिणी जिले वलसाड के वापी शहर के बाहरी इलाके में अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने एक निजी गोल्ड फायनेंस कंपनी के ऑफिस से करीब 10 करोड़ रूपए का सोना लूट लिया। लुटेरों ने करीब चार लाख रूपए की नकदी भी लूटी है।

09/01/2020

मोदी कैबिनेट ने भारत-आइसलैंड में मत्स्य विकास क्षेत्र में हुए सहमति पत्र को दी मंजूरी

मोदी सरकार ने भारत और आइसलैंड के बीच सतत मत्स्य विकास के क्षेत्र में किए गए सहमति पत्र को मंजूरी दे दी। सहमति पत्र पर पिछले साल 10 सितम्बर को हस्ताक्षर किए गए थे।

12/02/2020