Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विकास दुबे मुठभेड़ मामला: न्यायिक आयोग को पुनर्गठित करेगा SC, UP सरकार ने जताई सहमति

उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी विकास दुबे के मुठभेड़ मामले की जांच के लिए राज्य सरकार की ओर से गठित न्यायिक आयोग को सुप्रीम कोर्ट पुनर्गठित करेगा और इस बारे में बुधवार को आदेश जारी करेगा। कोर्ट ने कहा कि वह राज्य सरकार की ओर से गठित जांच आयोग का पुनर्गठन करके उसमें सुप्रीम कोर्ट के एक पूर्व न्यायाधीश और सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी को जोड़ेगी। इस पर राज्य सरकार ने हामी भरी।

20/07/2020

दिल्ली के सरकारी स्कूल में मेलानिया ट्रंप के साथ नहीं होंगे केजरीवाल-सिसोदिया, कार्यक्रम से हटाया गया नाम

मेलानिया ट्रंप का दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में कार्यक्रम होना है। दिल्ली सरकार के सूत्रों के मुताबिक इस कार्यक्रम के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नाम को हटा दिया गया है।

22/02/2020

दिल्ली में मनाया गया विश्व पर्यटन दिवस

राजस्थान पर्यटन विभाग के दिल्ली स्थित पर्यटक स्वागत केन्द्र की ओर से विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर नई दिल्ली स्थित बीकानेर हाउस प्रांगण में आए देशी-विदेशी आगंतुकों का माल्यार्पण एवं पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया।

27/09/2019

ग्रामीणों के हमले में वन क्षेत्राधिकारी घायल

तेलंगाना के कुमाराम भीम आसिफाबाद जिले के कागजनगर मंडल में ग्रामीणों के हमले में वन क्षेत्राधिकारी तथा अन्य कर्मचारी घायल हो गए।

30/06/2019

मध्यप्रदेशः लव जिहाद के खिलाफ कानून लाएगी शिवराज सरकार, 5 साल की सजा और गैर जमानती का प्रावधान

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार लव जिहाद के खिलाफ कानून लाने की तैयारी में है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राज्य सरकार विधानसभा के आगामी सत्र में प्रदेश में धर्मांतरण के लिए विवाह पर रोक लगाने वाला विधेयक लाने की तैयारी कर रही है। इसमें धर्मांतरण को गैर जमानती अपराध घोषित कर मुख्य आरोपी और इसमें सहभागियों को 5 साल की कठोर सजा का प्रावधान किया जा रहा है।

17/11/2020

देश में कोरोना: 24 घंटे में आए 43 हजार से ज्यादा नए केस, 930 मौतें, केरल में बढ़े एक्टिव केस

देश में कोरोना संक्रमण के घटते-बढ़ते मामलों के बीच पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के दैनिक मामलों में बड़ी वृद्धि दर्ज की गई है। इस दौरान देश में 43 हजार से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में कोरोना के 43,733 नए मामले सामने आने से संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 3 करोड़ 6 लाख 63 हजार 635 हो गया है।

07/07/2021

EU सांसदों ने कहा, हम कश्मीर के हालात से संतुष्ट हैं, वहां लोग शांति और विकास चाहते हैं

(EU) के सांसदों ने प्रेंस कांफ्रेंस में कहा कि कश्मीर के लोग विकास और शांति चाहते हैं, कश्मीर के लोगों को काफी उम्मीदें हैं।

30/10/2019