Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

उत्तर प्रदेश के 16 लाख से ज्यादा कर्मचारियों को झटका, सरकार ने डीए पर लगाई रोक

कोरोना वायरस महामारी और लगातार लॉकडाउन के मद्देनजर उत्तर प्रदेश सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। प्रदेश सरकार ने भी केंद्र की तरह अपने कर्मचारियों का जनवरी से प्रस्तावित महंगाई भत्ता व पेंशनरों का महंगाई राहत रोकने का ऐलान किया है। इसके साथ ही सरकार ने 6 तरह के भत्ते भी स्थगित कर दिए हैं।

25/04/2020

मेरा नामांकन खारिज करने की साजिश: तेज बहादुर यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के चुनाव चिन्ह पर वाराणसी संसदीय क्षेत्र के चुनावी मैदान में उतरे बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव ने ‘गैर कानूनी’ तरीके से अपना

01/05/2019

लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी रेल सेवाएं शुरू होने की संभावना नहीं

कोरोना वायरस प्रकोप का लगातार बढ़ता जा रहा है। इसके कारण देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है। लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी बाद रेल और हवाई सेवाएं शुरू होने की संभावना नहीं है।

19/04/2020

लोकसभा में बदल जाएगा नजारा

सहत्रवीं लोकसभा में सीट आवंटन के बाद सदन का नजारा बदल जाएगा। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की अनुपस्थिति में इस बार इस बार युवा नेताओं को पहली पंक्ति में बैठने का मौका मिला है।

01/08/2019

भाजपा के खिलाफ मोर्चा बनाने में जुटे चंद्रबाबू नायडू, सोनिया सहित कई नेताओं से मिले

लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले ही भाजपा के खिलाफ मोर्चा बनाने में जुटे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने संयुक्त प्रगतिशील गबंधन (संप्रग) की नेता सोनिया गांधी तथा कुछ अन्य नेताओं से मुलाकात की।

20/05/2019

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आधी रात को एम्स में हुए भर्ती, हाल ही में कोरोना से हुए थे रिकवर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सोमवार देर रात अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया। एम्स की तरफ से मंगलवार सुबह जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया कि गृहमंत्री को कोविड-19 के बाद की निगरानी के लिये भर्ती किया गया है।

18/08/2020

जम्मू-कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी ढेर, AK राइफल, 1 पिस्तौल समेत कई हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश ए मोहम्मद के 2 आतंकवादी मारे गए हैं। उनके पास से एक एके राइफल और एक पिस्तौल के अलावा मैगजीन तथा अन्य हथियार एवं गोले बारूद बरामद हुए हैं।

28/10/2020