Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

दिल्ली: कश्मीरी गेट इलाके में फुटपाथ पर चढ़ा बेकाबू ट्रक, हादसे में 2 की मौत, 2 घायल

राजधानी दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में बुधवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कश्मीरी गेट के पास शास्त्री पार्क की तरफ से आ रहा एक ट्रक बेकाबू होकर फुटपाथ पर चढ़ गया। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए।

31/03/2021

कोरोना से निपटने की सरकार की तैयारियों से SC संतुष्ट, कहा- आलोचक भी कर रहे तारीफ

कोरोना वायरस से निपटने के लिए केंद्र सरकार द्वारा उठाए कदमों की सुप्रीम कोर्ट ने तारीफ की है। कोर्ट ने माना कि सरकार सभी जरूरी कदम उठा रही है और आलोचक तक इसकी सराहना कर रहे हैं।

23/03/2020

भारत में कोरोना वायरस से 1886 लोगों की मौत, 56342 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और 50 हजार से अधिक मामलों वाले दुनिया के देशों में भारत अब 14वें स्थान पर है तथा कुल संक्रमितों की संख्या 56,342 हो गयी है।

08/05/2020

मुंबई में मूसलाधार बारिश से हालात खराब, मुख्यमंत्री की लोगों से घरों में ही रहने की अपील

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बारिश से हालात खराब हो गए है। बारिश को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है और लोगों से बाहर नहीं निकलने की अपील की जा रही है। लगातार बारिश के कारण सड़कों पर भारी मात्रा में पानी भर गया है। कई गाड़ियां पानी में बह गई है। बारिश और तेज हवा के कारण रोड लाइटें और पेड़ टूट गए है।

06/08/2020

राहुल गांधी ने आपातकाल लगाने के फैसले को बताया गलत, कहा- तब जो हुआ और आज जो हो रहा है, उसमें फर्क है

इंदिरा गांधी द्वारा 1975 में लगाए गए आपातकाल के सवाल पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हां, वो गलती थी, लेकिन तब जो हुआ और आज जो हो रहा है, उसमें फर्क है। अपनी गलती मान लेना साहस का काम होता है। राहुल गांधी मंगलवार को अमेरिका की प्रतिष्ठित कॉर्नेल यूनिवर्सिटी के ऑनलाइन कार्यक्रम से जुड़े थे। इस दौरान उनसे लोकतंत्र और विकास के विषयों पर सवाल-जवाब हुए।

03/03/2021

मानवाधिकारों को मजबूत करना सामूहिक जिम्मेदारी : कोविंद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मंगलवार को कहा कि मानवाधिकारों को जमीनी स्तर पर मजबूत करना समूचे समाज की सामूहिक जिम्मेदारी है।

10/12/2019

नक्सली मुठभेड़ में दो जवान शहीद, एक घायल

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुयी मुठभेड़ में केन्द्रीय सुरक्षा बल के दो जवान शहीद हो गये, वहीं एक जवान घायल हो गया।

28/06/2019