Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गिरीश चंद्र मुर्मू जम्मू-कश्मीर और राधाकृष्ण माथुर बने लद्दाख के उपराज्यपाल

आज से जम्मू-कश्मीर केन्द्र शासित प्रदेश हो गया है, जहां राष्ट्रपति शासन समाप्त कर दिया गया है। जम्मू-कश्मीर के पहले उपराज्यपाल के रूप में गिरीश चंद्र मुर्मू ने शपथ ली है

31/10/2019

Video: भाजपा मुख्यालय पहुंचकर हनुमान बेनीवाल ने सुषमा स्वराज को दी श्रद्धांजलि

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में सांसद हनुमान बेनीवाल ने सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी। बेनीवाल ने कहा कि देश के एक महान राजनेता व प्रखर वक्ता को खो दिया।

07/08/2019

पेजावर मठ के प्रमुख विश्वेश तीर्थ स्वामी का निधन, कर्नाटक में 3 दिन का राजकीय शोक घोषित

पेजावर मठ के प्रमुख विश्वेश तीर्थ स्वामी का रविवार को निधन हो गया। वह 88 वर्ष के थे। वह लंबे समय से बीमार थे। उन्हें सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद 20 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और तब से वह आईसीयू में थे।

30/12/2019

स्वरा भास्कर ने किया कन्हैया का प्रचार

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बेगूसराय से सीपीआई कैंडिडेट कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार किया। स्वरा ने चुनाव प्रचार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

11/04/2019

बंगाल में कोरोना के कारण दसवीं की परीक्षा को कर दिया स्थगित

पश्चिम बंगाल सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए आंशिक लॉकडाउन की घोषणा की है। कोविड-19 के दूसरे चरण में प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 20,136 नये मामले दर्ज किए गए और 132 और लोगों की मौत हुई।

12/05/2021

मोहन मरकाम बने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष

कांग्रेस ने मोहन मरकाम को अपनी छत्तीसगढ़ इकाई का नया अध्यक्ष नियुक्त किया है। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने आज यहां एक विज्ञप्ति में बताया कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने मरकाम को भूपेश बघेल के स्थान पर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया है।

28/06/2019

राबड़ी देवी ने पीएम मोदी को कहा जल्लाद, दिग्विजय ने की हिटलर से तुलना

चुनाव के आखिरी दोनों चरण के चुनाव प्रचार में नेता एक-दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं। नेता राजनीति में भाषायी मर्यादा तोड़ रहे है।

08/05/2019